scriptबड़ी खबर : कांग्रेस की सूची जारी होते ही हंगामा,पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video | mp supporters ruckus in congress office against ticket declaration | Patrika News
ग्वालियर

बड़ी खबर : कांग्रेस की सूची जारी होते ही हंगामा,पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

mp election 2018 : कांग्रेस कार्यालय में जमकर हंगामा,प्रत्याशी के पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

ग्वालियरNov 08, 2018 / 03:52 pm

monu sahu

mp election 2018

कांग्रेस कार्यालय में जमकर हंगामा,कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली

ग्वालियर। टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस की चौथी सूची में ग्वालियर दक्षिण से प्रवीण पाठक को टिकट दिए जाने के बाद इस सीट से कांग्रेस की प्रबल दावेदार रही रश्मि पवार शर्मा के समर्थकों ने गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंच कर ना सिर्फ अपने नेताओं को खरी-खोटी सुनाई बल्कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक के पोस्टर भी फाड़ दिए। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। ग्वालियर दक्षिण से पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव और प्रदेश की पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष रश्मि पवार शर्मा के नाम प्राथमिकता से चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

भाजपा की तीसरी सूची में ग्वालियर चंबल संभाग का दबदबा,यहां देखें पूरी LIST



लेकिन सुरेश पचौरी गुट के प्रवीण पाठक टिकट लेने में कामयाब हो गए। बुधवार रात ही उनके नाम की घोषणा हुई। इसे लेकर पंवार और यादव के समर्थक उद्वेलित हो गए। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा के सामने जमकर नारेबाजी की और अपना आक्रोश जताया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : कांग्रेस की चौथी सूची में 29 प्रत्याशियों के नाम,यहां देखें LIST

समर्थकों का कहना है कि भाजपा के उम्मीदवार नारायण सिंह कुशवाह के सामने पाठक को खड़ा करना पैर पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है जिसे कार्यकर्ता स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने प्रत्याशी बदलने की भी मांग की।
यह भी पढ़ें

diesel Petrol price 2018 : पेट्रोल-डीजल के दामों में आई भरी कमी,पंप पर भारी संख्या में उमड़ी भीड़

दिग्गज नेताओं में हडक़ंप
बता दें कि बुधवार की शाम कांग्रेस ने अपनी चौथी सूची जारी की थी जिसमें ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक को अपना प्रत्याशी घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें

mp election 2018 : चुनाव ड्यूटी से बचने कर्मचारी कर रहे है यह कार्य,फिर आए ये निर्देश

जैसे ही यह खबर दक्षिण से दावेदारी पेश कर रहे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव और प्रदेश की पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष रश्मि पवार शर्मा के समर्थकों को पता चली उन्होंने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया। वहीं इस हंगामे की खबर जैसे ही दिग्गज नेताओं को पता चली उनमें हडक़ंप की स्थिति पैदा हो गई और वह अपने स्तर पर ही समर्थकों को समझाने में जुट गए।

Home / Gwalior / बड़ी खबर : कांग्रेस की सूची जारी होते ही हंगामा,पोस्टर फाड़े,दिग्गज नेताओं में खलबली,see video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो