scriptविधायक ने खिलाडिय़ों को बांटी टी शर्ट, अधिकारी ने वापस ली,जानिए | Raghuraj Singh Kansana MLA from MORENA lateste news in hindi | Patrika News

विधायक ने खिलाडिय़ों को बांटी टी शर्ट, अधिकारी ने वापस ली,जानिए

locationग्वालियरPublished: Jun 19, 2019 01:23:09 pm

Submitted by:

monu sahu

विधायक को खुश करके अब अधिकारियों के हाथों बंटवाई जाएंगी टीशर्ट

Raghuraj Singh Kansana

विधायक ने खिलाडिय़ों को बांटी टी शर्ट, अधिकारी ने वापस ली,जानिए

ग्वालियर। जिला खेल एवं युवक कल्याण विभाग मुरैना द्वारा पिछले एक माह से ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर संचालित किया जा रहा था। खेल में पूरे समय अव्यवस्थाएं रहीं,उसको लेेकर पूर्व में क्षेत्रीय विधायक रघुराज कंषाना नाराजगी व्यक्त कर चुके थे। इसलिए उनको खुश करने के लिए जिला खेल अधिकारी ने उनके मुख्य आतिथ्य में सुबह स्टेडियम में खिलाडिय़ों को टी शर्ट बंटवा दीं और विधायक के निकलते ही खिलाडिय़ों से टी शर्ट वापस ले ली गई अब इन टी शर्ट को समापन के समय किसी अधिकारी के हाथों बंटवाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य कैंप के दिग्गज मंत्री ने सूर्य से की सिंधिया की तुलना और दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर अधिकारी की उदासीनता के चलते औपचारिकताओं के बीच चलता रहा। इससे पूर्व जब भी खेल शिविर लगे तब हर दिन कोई अधिकारी व जनप्रतिनिधि खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई के लिए खेल मैदान पर पहुंचता था लेकिन जब से वर्तमान में पदस्थ खेल अधिकारी आए हैं खेल शिविर के नाम पर महज खानापूर्ति कर संपन्न करा दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

भाई की लगुन में मेहमानों को गिफ्ट की खास चीज, संकल्प पत्र भी भरवाया

इस बार शिविर को लेकर शिकायत मिलने पर क्षेत्रीय विधायक कंषाना ने नाराजगी जताई। विधायक की नाराजगी दूर करने और उनको खुश करने के लिए जिला खेल अधिकारी ने अपने स्तर पर एक योजना बना डाली क्यों न समापन से पूर्व विधायक के हाथों खिलाडिय़ों को टी शर्ट बंटवा दी जाएं और बाद उन्ही टी शर्ट को अधिकारियों के हाथों समापन में बांट दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

चंबल में हुई बारिश से झुलसाने वाली गर्मी से मिली राहत, तापमान में भी आई गिरावट



Raghuraj Singh Kansana MLA
खिलाडिय़ों से वापस ले ली
क्षेत्रीय विधायक को स्टेडियम में बुलाकर हॉकी के खिलाडिय़ों को टी शर्ट बंटवा दी और विधायक के निकलते ही अधिकारी ने खिलाडिय़ों से वापस ले ली। हॉकी खिलाडिय़ों को टी शर्ट बांटने के लिए पीछे भी अधिकारी सोच अलग थी क्योंकि पूरे शिविर में यही खिलाड़ी थे जो अनुशासित थे और अधिकारी की बात मान सकते थे इसलिए इनको ही टी शर्ट बंटवाई गई। अगर टी शर्ट समापन में ही बांटना थी तो क्यों विधायक को बुलाकर खिलाडिय़ों को बंटवाई गई।
यह भी पढ़ें

बेटी की शादी की चल रही थी तैयारी तभी पहुंची पुलिस, रिश्तेदार रह गए हैरान

कोई खिलाड़ी रह न जाएं
मुरैना के जिला खेल व युवक कल्याण अधिकारी प्रशांत कुशवाह ने बताया कि हॉकी खिलाडिय़ों को विधायक के हाथों टी शर्ट बंटवाई गई थीं। उनको वापस इसलिए ले लिया गया कि समापन वाले दिन सबको एक साथ वितरित की जाएंगी इसलिए कोई खिलाड़ी रह न जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो