script

स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से मारा, वीडियो में देखें रस्सी से खींचा शव नाले में फेंका, अब जेल जाएंगे युवक

locationग्वालियरPublished: Nov 24, 2022 03:01:08 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

वीडियो में तीन युवक एक स्ट्रीट फीमेल डॉग को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में डॉग की चीखें, सिसकियों में बदल गईं और अंत में उसने दम तोड़ दिया। यही नहीं इसके बाद भी सिरफिरे युवकों का मन नहीं भरा।

street_dog_case_gwalior.jpg

ग्वालियर। शहर का एक दिल दहला देने वाला, मानवीयता की सारी हदों को पार करने वाला वीडियो सामने आया है। एक स्ट्रीट फीमेल डॉग की बेरहमी से पिटाई के इस वीडियो से आने वाली आवाजें आपके रोंगटे खड़े कर रही हैं। इन आवाजों में बेजुबान नि:शब्द स्ट्रीट फीमेल डॉग की तड़प का अहसास आपको ऐसे युवक के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने से नहीं रोक सकेगा।

वीडियो में तीन युवक एक स्ट्रीट फीमेल डॉग को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। कुछ ही देर में डॉग की चीखें, सिसकियों में बदल गईं और अंत में उसने दम तोड़ दिया। यही नहीं इसके बाद भी सिरफिरे युवकों का मन नहीं भरा। उन्होंने स्ट्रीट डॉग का शव रस्सी से बांधा और उसे सड़क पर घसीटा। फिर घसीटते हुए ले गए और नाले में फेंक दिया। इत्तेफाक से यह घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना ग्वालियर के जनकगंज के तारागंज इलाके की बताई जा रही है। मामले में पुलिस आरोपियों की पहचान करने की बात कह रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fsebe

पढ़ें पूरा मामला
दरअसल बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में तीन युवक एक स्ट्रीट फीमेल डॉग को बेरहमी से पीटते नजर आए। उनकी दरिंदगी का आलम यह था कि पीट-पीटकर उसे मौत की नींद सुलाने के बावजूद उनका मन नहीं भरा कि वह उसके शव के साथ बदसुलूकी करने से भी नहीं चूके। क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले इन युवकों ने फीमेल डॉग के शव को रस्सी से बांध दिया। उसे दूर तक घसीटते चले गए। और घसीटते हुए ही उसे नाले में फेंक दिया। ग्वालियर के जनकगंज स्थित तारागंज इलाके के इस वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा, इंसानियत के नाते आपके आंसू आ जाएंगे। डॉग के साथ मारपीट और घसीटकर ले जाने वाली यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पता चला है कि फीमेल डॉग प्रेग्नेंट थी।

ये भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा पर मोबाइल लाइब्रेरी तैयार, राहुल गांधी आज करेंगे उद्घाटन

एफआईआर दर्ज, एक दरिंदे की हुई पहचान
जैसे ही वीडियो पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया, तत्काल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। साथ ही, आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि इस वीडियो में फीमेल डॉग के साथ बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने और बाद में शव को रस्सी से बांधकर घसीटने वाले युवकों में से एक की पहचान राजू चांडक के रूप में हुई है। पुलिस से जानकारी के मुताबिक मीडिया के माध्यम से डॉग के साथ मारपीट और हत्या का वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया। इस आधार पर बदमाश युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो