scriptमार्कशीट नहीं मिलने पर छात्र ने उठाया ऐसा कदम, सकते में आए अधिकारी | Students not give to marksheet in jiwaji university | Patrika News

मार्कशीट नहीं मिलने पर छात्र ने उठाया ऐसा कदम, सकते में आए अधिकारी

locationग्वालियरPublished: Jul 24, 2019 11:36:49 am

Submitted by:

monu sahu

छात्र बोला- दो महीने से चक्कर लगा रहा हूं, अधिकारी सुनते नहीं हैं बिना मार्कशीट कैसे लूं एडमिशन

Students not give to marksheet

मार्कशीट नहीं मिलने पर छात्र ने उठाया ऐसा कदम, सकते में आए अधिकारी

ग्वालियर। पांचवे सेमेस्टर की एटीकेटी क्लीयर नहीं होने के कारण छठवे सेमेस्टर की मार्कशीट से वंचित छात्र ने जीवाजी विश्वविद्यालय की प्रशासनिक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के छज्जे पर चढकऱ कूदने की कोशिश की। छज्जे छात्र को देखकर छात्र और कर्मचारी सकते में आ गए। गार्ड ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। 10 मिनट समझाने के बाद उसे साथी छात्रों ने ऊपर खींच लिया।
इसे भी पढ़ें : पहाड़ों में सुरंग से होकर मंदिर आते है भक्त, ऐसी है बाबा भोलेनाथ की महिमा

…इससे अच्छा है कूद जाऊं
छज्जे पर चढ़ा छात्र जोर-जोर से चिल्ला रहा था। मार्कशीट नहीं मिलने के कारण पीजी में एडमिशन नहीं ले पा रहा है। अधिकारी दो महीने से चक्कर लगवा रहे हैं, घरवाले विश्वास नहीं कर रहे हैं। इससे अच्छा है यहीं कूद जाऊं। इसके बाद उसे जैसे-तैसे साथी छात्रों ने समझाने के बाद उसे ऊपर खींच लिया। बाद में छात्र ने बताया कि भितरवार के गोङ्क्षहदा गांव का रहने वाला है और बीएससी की परीक्षा दी थी,पांचवे सेमेस्टर में एटीकेटी थी और बिना छठवे सेमेस्टर में विदहैल्ड कर दिया है। 11 जुलाई से मार्कशीट के लिए चक्कर लगा रहा है।
इसे भी पढ़ें : प्रदेश में यहां भी खप रहा है ग्वालियर-मुरैना का मिलावटी मावा !

शाम तक नहीं मिली मार्कशीट
कुलसचिव डॉ आईके मंसूरी ने छज्जे पर चढ़े छात्र को लेकर बताया कि उसकी मार्कशीट शाम तक जारी हो जाएगी, लेकिन शाम तक उसको मार्कशीट नहीं दी गई थी। देर शाम उससे कहा, बुधवार दिन में ले जाना।
इसे भी पढ़ें : आज गणेश जी के ये पांच उपाय करने से मिलेगा धन, सपने होंगे साकार और बदल जाएगी किस्मत

लगभग 12 हजार छात्र विदहैल्ड
नागपुर की माइक्रो प्रो कंपनी की लापरवाही का खामियाजा छात्र भुगत रहे हैं। त्रुटियों के कारण 12 हजार छात्रों को विदहैल्ड की श्रेणी में रखा गया है। गोपनीय विभाग में परिणाम सुधार के रोज 250 आवेदन आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो