scriptहाथ दिखाकर पहले मिनी ट्रक रोका फिर दिया वारदात को अंजाम | track driver loot robber in morena | Patrika News

हाथ दिखाकर पहले मिनी ट्रक रोका फिर दिया वारदात को अंजाम

locationग्वालियरPublished: Jul 28, 2019 12:34:31 pm

Submitted by:

monu sahu

रेशमपुरा के पास मुरैना निवासी प्रीतम सिंह के साथ हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

police

हाथ दिखाकर पहले मिनी ट्रक रोका फिर दिया वारदात को अंजाम

ग्वालियर। हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों से लूट की वारदातें थम नहीं रही है। बदमाश आए दिन लूट को अंजाम दे रहे हैं। इस बार मुरैना के एक मिनी ट्रक ड्राइवर को लूट लिया। बदमाशों ने उसे हाथ देकर रोका फिर कट्टा तानकर रकम लूटकर भाग गए। बदमाशों के जाने पर उसने पुलिस को फोन किया। काफी देर बाद पुलिस मौके पर आई। फिर थाने जाकर ड्राइवर ने शिकायत दर्ज कराई। लूट शुक्रवार रात रेशमपुरा के पास मुरैना निवासी प्रीतम सिंह के साथ हुई। हालांकि पुलिस अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। प्रीतम ने बताया उसने मिनी ट्रक एमपी 06 जीए 2955 में श्रीराम धर्मकांटा के सामने एक फैक्ट्री से तेल लोड कराया। तेल पंजाब लेकर जा रहा था।
इसे भी पढ़ें : नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

रात करीब 9 बजे ट्रक लेकर निकला था। रेशमपुरा के आगे ढाबे के पास बाइक लेकर खड़े 3 लोगों ने हाथ देकर ट्रक रोक लिया। वह कुछ समझ पाता तभी दो बदमाश ट्रक पर चढ़ गए और उस पर कट्टा तान दिया। एक बदमाश बाइक लिए खड़ा रहा। उसकी मारपीट कर जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में 11 हजार रुपए और अन्य कागजात रखे थे। रकम लूटने के बाद तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकले। एक बदमाश का रंग काला जो टीशर्ट पहने था। जबकि दो बदमाश पेंट शर्ट पहने हुए थे। प्रीतम का कहना है बोलचाल से वह लोकल के ही लग रहे थे।
इसे भी पढ़ें : जानिए डॉ. रेनू जैन के अतीत के बारे में, बनाई गई हैं DAV की वाइस चांसलर

एक लूट पर 7 दिन में दूसरी वारदात
सात दिन पहले पिछले शुक्रवार को इटावा यूपी निवासी प्रेम सिंह गिरवाई से ट्रक में चॉकलेट लोड कराकर निकल रहा था। रेशमपुरा के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोका और कट्टा अड़ाकर आठ हजार रुपए लूटकर भाग गए थे। इसके बाद भी पुलिस नहीं जागी फिर उसी रूट पर यह दूसरी वारदात हो गई।
इसे भी पढ़ें : breaking : बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

100 रुपए मांगे तो बोले- गोली मार देंगे
प्रीतम ने बताया कि सारी रकम छीन लेने के बाद उसके पास एक रुपया भी नहीं बचा। उसने बदमाशों से कहा कि उसे 100 रुपए तो दे जाओ ताकि वह परेशान न हो। इस पर एक बदमाश ने गाली देते हुए बोला पैसे मांगे तो गोली मार देंगे। इस पर वह चुप रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो