पेरिस एयरपोर्ट पर मजाक में बनाया वीडियो, इंडिया में हुआ वायरल

पेरिस एयरपोर्ट पर मजाक में बनाया वीडियो, इंडिया में हुआ वायरल

monu sahu | Publish: Jul, 26 2019 04:54:48 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने यूरोप गई थीं प्रियंका,वहीं हुईं फेक न्यूज का शिकार

महेश गुप्ता @ ग्वालियर. यूरोप विजिट के दौरान लायंस क्लब प्रेरणा की पूर्व वाइस प्रेसीडेंट एवं वर्तमान में बोर्ड मेंबर प्रियंका जैन फेक न्यूज का शिकार हो गईं। उन पर सरदार जी की घड़ी, विदेशी करेंसी और कपड़े चुराए जाने का आरोप एक वीडियो और कंटेंट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। कंटेंट में मामला पेरिस एयरपोर्ट का बताया गया। जबकि लायन मेंबर सरदार जी (विक्रम जीत) ने यह खबर पढ़ते ही सोशल मीडिया पर ही प्रतिक्रिया दी।

इसे भी पढ़ें : नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

 

उन्होंने बताया कि गलतफहमी के चलते शॉपिंग के वक्त कुछ कपड़े प्रियंका के सूटकेस में रह गए थे, जो दिल्ली एयरपोर्ट पर प्रियंका से मैंने ले लिए। ये घटना गलत तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल की गई। कंटेंट के वायरल होते ही लायंस के पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह सरारत उनके ही क्लब के किसी मेंबर की है। इसकी शिकायत उन्होंने डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर से भी की है। साथ ही सायबर सेल का भी सहारा लिया है।

 

इसे भी पढ़ें : ट्रेन का टिकट लेना अब हुआ और आसान, ये है नया तरीका

56 मेंबर्स शामिल हुए थे ग्वालियर से
दरअसल लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 के 2019-20 के निर्वाचित गवर्नर अशोक ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में प्रियंका यूरोप गई थी। यह घटना लौटते वक्त 24 जुलाई को दिल्ली एयरपोर्ट में हुई। इस प्रोग्राम में शहर से 56 मेंबर्स शामिल हुए थे। यह टीम 10 जुलाई को ग्वालियर से रवाना हुई थी, जो 24 जुलाई को वापस आए। उनका यह टूर लगभग 24 दिन का था।

इसे भी पढ़ें : सिंधिया जल्द तय कर सकते हैं महापौर के लिए नाम, ये हैं दौड़ में शामिल

लायन मेंबर की शरारत है
प्रियंका जैन ने बताया कि यह ग्वालियर के ही लायन मेंबर की सरारत है। मैंने लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर से शिकायत की है। साथ ही सायबर सेल की भी मदद ले रही हैं। क्लू मिलते ही मुझे कार्रवाई की अपेक्षा है। यह मेरी नहीं बल्कि लायंस इंटरनेशनल की बदनामी है।

इसे भी पढ़ें : कारगिल युद्ध : जब वायुसेना ने देश के इस हवाई अड्डे को ‘वॉर थियेटर’ में बदला

Paris airport india

मैं उसकी निंदा करता हूं

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर ने कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में है। सोशल मीडिया पर प्रियंका जैन का जो वीडियो और कंटेंट वायरल हुआ, मैं उसकी निंदा करता हूं। वीडियो बनाना और उसे सोशल मीडिया में अलग तरीके से पेश करना बिल्कुल गलत है। इससे सच्चाई का कोई वास्ता नहीं है।

इसे भी पढ़ें : शिक्षक से मिली एक चॉकलेट ने बना दिया पर्यावरण प्रेमी, यह है इनका लक्ष्य

यह किसी की साजिश

विक्रमजीत सिंह ने कहा कि यह फर्जी मैसेज बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया है। यह किसी की साजिश है। कन्फ्यूजन के कारण मेरे कुछ कपड़े प्रियंका के सूटकेस में थे, जिसे मैंने उनसे दिल्ली एयरपोर्ट पर ले लिया। इसमें किसी भी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप भी नहीं लगाया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned