केरोसिन डालकर महिला को जिंदा जलाया, मौत से पहले सुनाई पूरी कहानी

केरोसिन डालकर महिला को जिंदा जलाया, मौत से पहले सुनाई पूरी कहानी

monu sahu | Publish: Jul, 26 2019 07:53:35 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

महुआ थाना क्षेत्र के गमहेरा गांव में पारिवारिक झगड़े को लेकर हुआ विवाद,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

ग्वालियर। मुरैना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के गमहेरा गांव में पारिवारिक झगड़े को लेकर महिला के ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी जिससे अत्यधिक जलने से महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला मरणासन्न हालत में कथन दे गई थी,उसी के आधार पर फिलहाल पुलिस ने मृतका के चचिया ससुर रामधर उर्फ रामाधार, उनकी पत्नी गुड्डी देवी,पुत्र कुलदीप तोमर,पुत्री शिवानी,रितु सभी तोमर के खिलाफ बलवा व हत्या का मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें : सिंधिया जल्द तय कर सकते हैं महापौर के लिए नाम, ये हैं दौड़ में शामिल

महुआ थाना प्रभारी जयपाल सिंह ने बताया कि ब्रजमोहन तोमर का अपने चाचा रामाधार बगैरह से घरेलू विवाद चला आ रहा था। इसी को लेकर 23 जुलाई की शाम साढ़े सात बजे मौका पाकर जब ब्रजमोहन तोमर की पत्नी रजनी 30 वर्ष घर में अकेली थी,तभी आरोपियों ने एक राय होकर कैरोसिन डालकर आग लगा दी।

इसे भी पढ़ें : VIDEO : जिला अस्पताल में लिफ्ट में फंसे 9 लोग, मच गई अफरा-तफरी

आग लगने से उसका शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। लेकिन अस्पताल में मरणासन्न हालत में पुलिस को मृत्यु पूर्व कथन दे गई थी,उसमें उपरोक्त आरोपियों द्वारा आग लगाकर मारने की बात कही थी। रजनी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने मृत्यु पूर्व कथन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : प्रदेश में बेधडक़ बिक रहा है नकली दूध और पनीर, ऐसे करें पहचान

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned