scriptमायके से 20 लाख नहीं लाने पर पत्नी को स्कूल संचालक करता था प्रताडि़त | Woman Commits Suicide at home in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

मायके से 20 लाख नहीं लाने पर पत्नी को स्कूल संचालक करता था प्रताडि़त

चार लोगों पर आत्महत्या को मजबूर करने का केस दर्ज

ग्वालियरJul 12, 2019 / 12:09 pm

monu sahu

Woman Commits Suicide

मायके से 20 लाख नहीं लाने पर पत्नी को स्कूल संचालक करता था प्रताडि़त

ग्वालियर. स्कूल संचालक की पत्नी के जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत के बाद उसके पति सहित 4 लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है। मायके पक्ष के बयान में बताया कि संचालक दहेज में 20 लाख रुपए की मांग करता था। मना करने पर प्रताडि़त करता। जिसकी वजह से खुदकुशी करनी पड़ी। पुलिस के मुताबिक गायत्री नगर (पिंटो पार्क) निवासी स्कूल संचालक संदीप गोस्वामी की पत्नी प्रिया गोस्वामी (29) ने 12 जून को जहरीला पदार्थ खा लिया था।
इसे भी पढ़ें : शाम को जाना थी बारात, विवाद ने छीन ली परिवार की खुशियां

अगले दिन इलाज के दौरान प्रिया ने दम तोड़ दिया। प्रिया की मौत की खबर मिलते ही उसके मायके वाले भी आ गए। उन्होंने दहेज मांगने का आरोप लगाया था। उनका तो यह भी कहना था कि हत्या हुई है। पुलिस ने उस समय मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया।
इसे भी पढ़ें : टूरिस्ट विलेज में 1 लाख 17 हजार की रिश्वत लेते सीएमओ रंगे हाथ गिरफ्तार, VIDEO

पीएम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हुआ कि जहरीला पदार्थ खाने से ही मौत हुई है। मायके वालों के बयान लिए तो उन्होंने बताया प्रिया को मायके से २० लाख रुपए लाने के लिए संदीप और उसके घरवाले प्रताडि़त करते थे। बयानों के बाद गोला का मंदिर पुलिस ने संदीप, रामचन्द्र, दीपक और इन्द्राबाई पर एफआइआर कर ली।
इसे भी पढ़ें : पुलिस चौकसी करती रही सिपाहियों से बोले हत्यारोपी बाहर जा रहे हैं, चकमा देकर फरार

बच्चे पूछते हैं कि मां कहां गई
प्रिया और संदीप की 8 साल पहले 2011 में शादी हुई थी। उनके दो बेटे शिवम और सत्यम के अलावा एक बेटी सौम्या है। तीनों बच्चों के सिर से मां का साया उठ चुका है। अक्सर वह घरवालों से सवाल पूछा करते है कि मां कहां गई है। कब लौटेगी। घरवाले उनके सवाल सुनकर चुप हो जाते है।

Home / Gwalior / मायके से 20 लाख नहीं लाने पर पत्नी को स्कूल संचालक करता था प्रताडि़त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो