scriptचार महीने बाद होनी थी सतनाम की शादी, उससे पहले उठी अर्थी | young man dead before marriage in four month | Patrika News

चार महीने बाद होनी थी सतनाम की शादी, उससे पहले उठी अर्थी

locationग्वालियरPublished: Jul 23, 2019 06:58:04 pm

Submitted by:

monu sahu

नहाते समय पानी के टैंक में डूब गया युवक,मृतक की हो चुकी थी सगाई

young man dead

चार महीने बाद होनी थी सतनाम की शादी, उससे पहले उठी अर्थी

ग्वालियर। कोटा-झांसी फोरलेन पर स्थित सुरवाया गांव में रहने वाले एक युवक की सोमवार की सुबह पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस टैंक में युवक की मौत हुई, उसमें वो हर दिन नहाता था,लेकिन सोमवार को पानी अधिक होने से वो उसमें डूब गया। सुरवाया थाने के सामने परचूनी की दुकान संचालित करने वाले सतनाम उर्फ सत्ता (22) पुत्र मंजीत सिंह सिक्ख,सोमवार सुबह साढ़े 6 बजे पानी के बने टैंक में नहाने के लिए उतरा तो फिर बाहर नहीं निकल सका।
इसे भी पढ़ें : अवैध नाव संचालन को लेकर वन विभाग की टीम पर फायरिंग, अधिकारियों में हडक़ंप

बताते हैं कि यहां सुखदेव सिंह सरदार का मकान बन रहा है और निर्माण कार्य के लिए बनाए गए टैंक में भरे पानी में सतनाम हर दिन नहाने जाता था, लेकिन सोमवार को उस टैंक में पानी अधिक भरा था, जिसका अंदाजा सतनाम को न होने की वजह से वो पानी में डूब गया।
इसे भी पढ़ें : महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद कभी बने ड्रायवर तो कभी बने मंदिर के पुजारी, ऐसे यहां काटे थे दिन

सतनाम को डूबते हुए उसकी छोटी बहन ने देख लिया तो उसने अपने परिजनों को बताया। सूचना मिलते ही परिवारजनों ने टैंक में उतरकर जब सतनाम को निकाला तो संभवत: तभी उसकी मौत हो गई थी। परिवारजन सतनाम को लेकर शिवपुरी के एक निजी अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि सतनाम की दो साल पूर्व सगाई हो गई थी और इस साल सर्दियों में(चार माह बाद) शादी होने वाली थी। सुरवाया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
इसे भी पढ़ें : रहस्यमयी है भरका महादेव का मंदिर, चन्द्रशेखर आजाद ने यहां की थी पूजा, जानिए

चचेरे भाई की बिगड़ी हालत
मृतक सतनाम के साथ परचूनी की दुकान पर उसके चाचा का लडक़ा हरपाल भी काम करता था। आज जब सतनाम की पानी के टैंक में डूबने से मौत हुई और उसकी लाश को हरपाल ने देखा तो उसका भी बीपी बढ़ गया और उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो