script

आमने-सामने भिड़ी दो बाइकें, बॉबी के गले से आर-पार हुआ सरिया

locationग्वालियरPublished: Jul 05, 2019 12:42:23 pm

Submitted by:

monu sahu

मंडी तिराहे एवं गोहद चौराहा पर लगाया जाम,एसडीओपी की समझाइश पर खोला

man dead

आमने~सामने भिड़ी दो बाइकें, बॉबी के गले से आर-पार हुआ सरिया

ग्वालियर। चंबल के भिण्ड जिले के गोहद थाना अंतर्गत मंडी तिराहे पर दो बाइकों की भिडं़त में एक 36 वर्षीय बाइक सवार युवक के गले में सरिया फंस जाने से उसकी मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार लोग सरिया कंधे पर रखकर ले जा रहे थे। हादसा दोपहर का है। हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने पहले मंडी तिराहे पर बाद में गोहद चौराहे पर जाम लगा दिया।
इसे भी पढ़ें : प्रभु का चमत्कार देखना है तो आए यहां, 173 साल से मंदिर में अपने आप फट जाता है चावल का मटका

जानकारी के अनुसार बॉबी खटीक पुत्र ओमप्रकाश निवासी वार्ड 04 खटीक मोहल्ला गोहद अपने एक अन्य साथी अर्जुन पुत्र प्रेमनारायण खटीक के साथ गोहद चौराहा से अपने घर जा रहा था। बताया गया है कि मंडी तिराहे के पास सामने से आ रही बाइक पर एक व्यक्ति सरिया कंधे पर रखकर ले जा रहा था। मोड़ पर मुडऩे के दौरान दोनों बाइक भिड़ गईं ऐसे में सरिया बॉबी के गले में फंस गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी अर्जुन खटीक गंभीर रूप से घायल हो गया है।
इसे भी पढ़ें : Monsoon 2019 : मानसून की दस्तक, रिमझिम बारिश से मौसम सुहाना

बाइक सवार फरार
हादसे के बाद दुर्घटनाकर सरिया वाला बाइक सवार मौके से फरार हो गया। लिहाजा गुस्साई भीड़ ने मृतक युवक के परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने एवं दुर्घटनाकारक बाइक चालक को पकडऩे की मांग लेकर पहले मंडी तिराहे पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे के शोरशराबे के बाद भीड़ शव को लेकर गोहद चौराहा पहुंच गई और जाम लगा दिया।
इसे भी पढ़ें : श्वान मारने पर इनाम देकर फंसे सीएमओ, मेनका गांधी ने एसपी को लिखा पत्र-कहा एफआईआर करो

आश्वासन मिला तो खुला जाम
हादसे की सूचना उपरांत स्थानीय विधायक रणवीर जाटव के प्रतिनिधि बल्लू सैमर ने पीडि़त परिवार को पांच हजार रुपए तत्काल दिए तथा 10 हजार रुपए का चेक शुक्रवार को पहुंचा देने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने शासन से उचित आर्थिक सहायता दिलाने का भी आश्वासन दिया।
इसे भी पढ़ें : मेहनताना मांगने पर मजदूर की पीट पीटकर हत्या, परिजनों ने पुलिस को बताई पूरी कहानी

जाम लगाए एनएच 92 पर जमे सैकड़ों लोगों को समझाइश के लिए प्रभारी एसडीओपी गोहद भारतेंदु शर्मा, तहसीलदार ममता शाक्य, थाना प्रभारी गोहद रमेश शाक्य, गोहद चौराहा थाना प्रभारी अजय यादव ने संयुक्त रूप से भीड़ को समझाइश देकर जाम खुलवाया। प्रभारी एसडीओपी गोहद भारतेंदु शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार हुए बाइक के चालक की पतारसी की जा रही है। फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरू की है। शीघ्र ही बाइक चालक को पकड़ लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो