scriptउम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक अशोक सिंह चंदेल ने सीएम योगी को कहा यह | Ashok Singh Chandel transfer to another jail says this to CM Yogi | Patrika News
हमीरपुर

उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक अशोक सिंह चंदेल ने सीएम योगी को कहा यह

हमीरपुर के बाहुबली पूर्व विधायक अशोक सिंह चन्देल को ज़िला कारागार हमीरपुर से आगरा जेल भेजा गया।

हमीरपुरJul 02, 2019 / 04:37 pm

Abhishek Gupta

Ashok Chandel

Ashok Chandel

हमीरपुर. हमीरपुर के बाहुबली पूर्व विधायक अशोक सिंह चन्देल को ज़िला कारागार हमीरपुर से आगरा जेल भेजा गया। जेल बदले जाने का आदेश मिलते ही ज़िला प्रशासन और जेल प्रशासन ने रातों रात अशोक सिंह को हमीरपुर जेल से निकाल कर आगरा जेल रवाना कर दिया। आपको बताते चलें कि हमीरपुर सदर सीट से भाजपा विधायक रहे अशोक सिंह चंदेल पर 1997 में हुए सामूहिक हत्याकांड काे आरोप थे। इसपर हाईकोर्ट ने 19 अप्रैल को अशोक सिंह चंदेल सहित 11 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी, जिसके बाद 13 मई को अशोक सिंह चंदेल ने अपने 7 साथियों के साथ कोर्ट में सरेंडर किया था, जबकि बाकी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तब से सभी लोग हमीरपुर जेल में थे और अशोक सिंह चन्देल की विधानसभा से 7 जून को सदस्यता भी ख़तम कर दी गई थी।
ये भी पढ़ें- बड़े स्तर पर हुए बेसिक शिक्षा विभाग में तबादले, 47 अधिकारी हुए इधर से उधर, देखें पूरी list

Ashok Chandel
जिला कारागार का बिगड़ रहा था माहौल-

वादी पक्ष राजीव शुक्ला लगातार इस बात की शिकायत कर रहे थे कि अशोक सिंह चन्देल और उनके साथियों के हमीरपुर जेल में रहते हुए उनको खतरा है। जब जिलाकरागर के पुलिसकर्मियों को जेल का माहौल बिगड़ने की आशंका लगी, जिसपर सरकार ने सोमवार देर रात अशोक सिंह चन्देल और उसके साथी डब्बू सिंह का हमीरपुर से दूसरी जेलों में ट्रांसफर कर दिया है। अशोक सिंह को आगरा जेल भेजा गया है जबकि डब्बू सिंह को फतेहगढ़ जेल भेजा गया है।
जेल से मुस्कुराते हुए निकले गहलोत, सीएम के लिए कहा यह-
हमीरपुर जेल से निकलते समय अशोक सिंह गहलोत मुस्कुरा रहे थे। व बाहर मौजूद लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे। चेहरे पर शिकन नहीं थी। कोर्ट से उम्र कैद की सजा मिलने का जैसे उन्हें गम नहीं था। उन्होंने गाड़ी में बैठने से पहले जेल बदले जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा।

Home / Hamirpur / उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व विधायक अशोक सिंह चंदेल ने सीएम योगी को कहा यह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो