script

आसरा ढूंढ रही बीजेपी नेता की मां वृंदावन में गुजार रहीं दिन, भावुक होकर कहा बेटे ने निकाला घर से

locationहमीरपुरPublished: Jun 14, 2021 11:56:53 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

एक वृद्ध महिला ने अपने बेटे व बीजेपी नेता प्रमोद अग्रवाल (Pramod Agarwal) पर बुढ़ापे में घर से निकाल देने का आरोप लगाया है।

BJP Leader Pramod Agarwal Mother

BJP Leader Pramod Agarwal Mother

हमीरपुर. हर माता पिता की इच्छा होती है कि बुढ़ापे में उनके बच्चे उनका सहारा बनेंगे। हर छोटी बड़ी जरूरत को को बच्चे पूरा करेंगे। लेकिन बुढ़ापे में वही बच्चे अपने माता पिता को बेसहारा या वृद्धाश्रम में छोड़कर अपनी जिंदगी खुशहाली के साथ व्यतीत करते हैं। ऐसा ही एक वाक्या उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। एक वृद्ध महिला ने टीवी चैनल के माध्यम से अपने बेटे व बीजेपी नेता प्रमोद अग्रवाल (Pramod Agarwal) पर बुढ़ापे में घर से निकाल देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उनके तीन बेटे हैं। तीनों ही बेटों ने न केवल उन्हें घर से बाहर निकाल दिया बल्कि उनके वहां रहते उनके साथ मारपीट भी की। वर्तमान में वह वृंदावन में हैं। बुजुर्ग महिला ने अपनी बात एक भक्ति चैनल के माध्यम से बताई है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता सवालों के घेरे में आ गए हैं।
भाजपा नेता को नहीं जानकारी

बुजुर्ग महिला के तीन बेटे हैं। लेकिन किसी ने भी अपनी मां की अपने घर रखने उनकी सेवा करना उचित नहीं समझा। जिसके चलते आज उनकी मां वृंदावन में भटकने पर मजबूर हैं। बुजुर्ग महिला हमीरपुर के भाजपा नेता मंडल अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल की मां है। खबर के वायरल होने के बाद उनके बेटे प्रमोद अग्रवाल ने इस पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि यह सच है वह बुजुर्ग महिला इनकी मां हैं लेकिन वह उनकी बहन के घर पर रह रही थीं । उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है यह चीजें कैसे हुईं।
डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गयी जानकरियां और सूचनाएं सामान्य जानकरियों पर आधारित हैं। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता। इन पर अमल करने से पहले सम्बंधित विशेषज्ञ से सम्पर्क करें।

ये भी पढ़ें: कोरोना में जिन छात्रों ने माता-पिता को खोया, उन्हें एलयू लेगा गोद, उठाएगा शिक्षा का खर्च

ट्रेंडिंग वीडियो