scriptफीस मांगी तो लोहे की रॉड से फोड़ा सिर | attacked with iron rod on driver of school bus | Patrika News

फीस मांगी तो लोहे की रॉड से फोड़ा सिर

locationहनुमानगढ़Published: Jul 14, 2018 09:46:50 pm

Submitted by:

vikas meel

फीस नहीं देने पर बच्चों को शाला के लिए वाहन में नहीं चढ़ाने पर वाहन चालक पर कई जनों ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

demo pic

demo pic

पीलीबंगा.

फीस नहीं देने पर बच्चों को शाला के लिए वाहन में नहीं चढ़ाने पर वाहन चालक पर कई जनों ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना महलांवाली ढाणी में शनिवार की सुबह की है। गंभीर घायल को बीकानेर रेफर किया गया है।


घायल युवक का नाम ताराचंद (36) पुत्र भंवरलाल माली है। पुलिस को पर्चा बयान नहीं देने की स्थिति में उसके भाई संतोष कुमार माली ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। वार्ड 22 के संतोष माली ने बताया कि उसका भाई ताराचंद केशव विद्यापीठ में बच्चों को शाला में लाने व घर छोडऩे को लेकर वाहन चलाता है। शनिवार को वह चक दो पीबीएन होते हुए दुलमाना पहुंचा तथा महलांवाली ढाणी से बच्चों को लेकर जैसे ही रवाना हुआ तो आरोपी जसवंत महला उर्फ महेन्द्र, उसका साला-तथा दो-तीन अन्य ने वाहन रुकवा लिया व उसे जबरन नीचे उतार लिया। जसवंत के हाथ में लोहे की रॉड थी जिसने मेरे भाई को जान से मारने की नीयत से वार किया। वार करने से उसके सिर में खून बहने लगा। अन्य आरोपितों ने उसे लाठियों से पीटा जिससे ताराचंद के गंभीर चोट आई।


इस संबंध में शाला प्रबंधकों को भी सूचना दी गई। ताराचंद को यहां राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ टाऊन के लिए रेफर कर दिया। हालत अधिक नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया। एएसआई मुुंशीखां पर्चा बयान के लिए हनुमानगढ़ टाऊन गए लेकिन गंभीर घायल ताराचंद बयान देने की स्थिति में नहीं था।

 

फीस मांगी तो कर दिया हमला
पुलिस ने बताया कि परिवादी की रिपोर्ट के अनुसार जसंवत महला के बच्चे केशव विद्यापीठ में अध्ययनरत है। गत तीन वर्षों से जसवंत अपने बच्चों की फीस जमा नहीं करवा रहा था। इस पर ताराचंद ने शनिवार से उसके बच्चों को वाहन में नहीं ले जाने की बात कही। जसवंत महला ने शाला प्रबंधकों को शुक्रवार शाम को दूरभाष पर अवगत करवाया कि यदि उनके बच्चों को वाहन पर नहीं ले गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। शनिवार सुबह जैसे ही ताराचंद ने उसे बच्चों को ले जाने के लिए मना किया तो जसंवत महला व अन्य ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया (पसं.)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो