scriptVideo Viral: चिल्लाती रही बोनट पर लटकी युवती, सनकी ड्राइवर ने बाजार में दौड़ाई कार | Hanumangarh Car Run With Hanging Woman CCTV Footage Video Viral On Social Media | Patrika News
हनुमानगढ़

Video Viral: चिल्लाती रही बोनट पर लटकी युवती, सनकी ड्राइवर ने बाजार में दौड़ाई कार

हनुमानगढ़ जंक्शन में बस स्टैंड के पास कार की बोनट पर चिल्लाती हुई युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम कार सवारों व युवती को ढ़ूंढ़ने व मामले की पड़ताल करने के प्रयास में जुटी रही।

हनुमानगढ़Aug 17, 2023 / 12:24 pm

Akshita Deora

hanumangarh_viral_cctv.jpg

हनुमानगढ़ जंक्शन में बस स्टैंड के पास कार की बोनट पर चिल्लाती हुई युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम कार सवारों व युवती को ढ़ूंढ़ने व मामले की पड़ताल करने के प्रयास में जुटी रही। प्रथम दृष्टया पुलिस की तकनीकी जांच में कार किसी रावला निवासी अनुज कुमार का होना बताया जा रहा है। कार मालिक से अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है। इस बारे में भी पता नहीं चला है कि कार मालिक ही गाड़ी चला रहा था या फिर कोई और इसे चला रहा था।

बताया जा रहा है कि बुधवार को दोपहर के वक्त बस स्टैंड की तरफ से गुजर रही कार के बोनट पर एक युवती चिल्ला रही है। जबकि कार चालक गाड़ी रोकने की बजाय गाड़ी को आगे बढ़ा रहा है। बस स्टैंड से श्रीगंगानगर की तरफ कार के जाने की सूचना मिली। युवती कहां से आई थी, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। जिस वक्त युवती कार की बोनट पर सवार होकर चिल्ला रही थी, उस वक्त आसपास के लोग मूकदर्शक बने रहे।

यह भी पढ़ें

Movie Gadar 2 ने मचाया गदर: ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंचे लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल




जंक्शन थाना प्रभारी विष्णु खत्री ने बताया कि घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने पर कार सवारों व युवती को ढ़ूंढ़ने का प्रयास शुरू किया गया। अभी तक जो सीसीटीवी फुटेज जांचे गए हैं, उसमें कार के नंबर का ही पता चल पाया है। सॉफ्टवेयर से जांचने पर कार मालिक रावला के अनुज कुमार का होना सामने आया है। युवती कहां से आई थी, घटना की वजह क्या रही है, इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। सीआई खत्री ने बताया कि प्रथम दृष्टया जो जांचने में सामने आया है, उसमें कार सवार अपनी साइड में आता हुआ नजर आ रहा है। युवती के नजर आते ही कार सवार गलत साइड में गाड़ी लगा रहा है।
यह भी पढ़ें

CM Gehlot की इस योजना का लाभ लेने एंबुलेंस से पहुंची 80 वर्षीय अंग्रेज कौर



अभी तक की जो फुटेज सामने आई है, उसमें युवती के खुद ही कार के बोनेट पर सवार होने की वीडियो मिली है। पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। कार नंबर के आधार पर जंक्शन पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शहर के लोगों का कहना है कि अपराधी बेखोफ हो रहे हैं। इस तरह की घटना होने से महिला सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n96us

Home / Hanumangarh / Video Viral: चिल्लाती रही बोनट पर लटकी युवती, सनकी ड्राइवर ने बाजार में दौड़ाई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो