झगड़े के बाद पड़ोसी युवकों ने किशाेरी पर फेंका तेजाब, वारदात के बाद इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियाे

Highlights

  • तेजाब के हमले से इलाके में मचा हड़कंप
  • पीडि़त परिवार की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
  • कुछ दिन पहले ही युवती की पड़ोसियों से हुई थी लड़ाई

By: Nitin Sharma

Published: 15 Jan 2020, 05:46 PM IST

हापुड़। जिले में आपसी विवाद में युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार दो युवकों पर एसिड अटैक का गंभीर आरोप लगाया है। युवती का आरोप है की कुछ दिन पहले उनका झगड़ा हुआ था और आज दो युवकों ने उसपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब युवती के पैर पर जा गिरा। जिससे उसका पैर बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी।

स्वामी यशवीर महाराज ने CAA को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- यहां लगता है डर तो 55 इस्लामिक देश में चले जाए

मामला हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के रफीक नगर का है। यहां एक युवती ने पड़ोस के ही रहने वाले 2 लोगों पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। तेजाब से झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि आरोपी युवकों से कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। पीडि़त परिवार ने पुलिस से शिकायत भी की थी, लेकिन दबंग युवकों ने अब युवती पर तेजाब फेंक कर उसे घायल कर दिया है। झुलसी हुई युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका अभी उपचार चल रहा है। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व नाली की बात को लेकर कुछ विवाद हो गया था और मामला शांत हो गया था, लेकिन अब पड़ोसी युवक ने युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे युवती के हाथ पैर झुलस गए, तेजाब की घटना होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned