भीड़ संग सपा महासचिव ने मनाया बेटे का जन्मदिन, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने भेजा जेल

Covid Guideline Breakdown. पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और सपा जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में जेल भेज दिया है।

By: Karishma Lalwani

Published: 28 May 2021, 04:48 PM IST

हरदोई. Covid Guideline Breakdown. पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और सपा जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में जेल भेज दिया है। आरोप है कि पंचायत चुनाव में जीत की खुशी और बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने सैकड़ों समर्थकों को इकट्ठा कर जश्न मनाया। इस पर 101 लोगों के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

अरवल थाने के वरगदापुरवा गांव के रहने वाले सपा नेता वीरेंद्र सिंह वीरे यादव की पत्नी अनीता यादव पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती हैं। सपा नेता ने अपने पैतृक गांव वरगदापुरवा में सैकड़ों समर्थकों के हूजूम के साथ छोटे बेटे का जन्मदिन मनाया। इसमें भारी भीड़ उमड़ी। कार्यक्रम के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो पुलिस एक्शन में आ गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने सपा नेता वीरेंद्र सिंह व 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर सपा नेता का चालान किया गया है।

भाजपा के इशारे पर कार्रवाई

सपा महासचिव वीरे यादव का आरोप है कि पुलिस भाजपा के इशारे पर यह सब कर रही है। उन्होंने कहा कि आए दिन जिले में कानून तोड़ रहे भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। अब बच्चों का जन्मदिन मनाना भी बीजेपी सरकार में अपराध हो गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा, सपा के बढ़ते जनाधार से डरी है। जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव आने वाला है, दबाव बनाने के लिए सपा के सशक्त नेताओं का पर उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की जा रही है। पंचायत चुनाव के दौरान भाजपाई भीड़ जुटाते रहे तब पुलिस ने मुकदमा लिखने या गिरफ्तारी करने की हिम्मत क्यों नहीं जुटाई? कोविड में जुर्माना भी लगा सकते थे, लेकिन गिरफ्तारी की गई।

ये भी पढ़ें: नवनिर्वाचित प्रधान के घर आयोजित समारोह से लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें: बड़ों की तुलना में जल्दी ठीक हो रहे बच्चे, 90 प्रतिशत से ज्यादा ने दी कोरोना को मात

BJP
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned