scriptजिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह महशूर एक्ट्रेस,ऐसे फांसती थी लड़कियों को अपने जाल में | American Actress race allison mack arrest in sex Trafficking | Patrika News

जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह महशूर एक्ट्रेस,ऐसे फांसती थी लड़कियों को अपने जाल में

Published: Jul 18, 2018 01:15:17 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म इंडस्ट्री से कई बार ऐसे राज सामने आते हैं कि उसके बारे में जानकर पूरी दुनिया चकित हो जाती है।

Race Alison Mack

Race Alison Mack

फिल्मी दुनिया की चमक धमक के पीछे बहुत से काले राज भी छिपे होते हैं। जब ये खौफनाक राज लोगों के सामने आते हैं तो सभी चौंक जाते हैं। ऐसे काले राज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी होते हैं। फिल्म इंडस्ट्री से कई बार ऐसे राज सामने आते हैं कि उसके बारे में जानकर पूरी दुनिया चकित हो जाती है।
पिछले दिनों टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा कर पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी थी। इतना ही नहीं टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री सेक्स रैकेट में भी पकड़ी गई थी। अब हॉलीवुड से भी कुछ ऐसी ही खबर आ रही है। अमेरिका में एक अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
लड़कियों से जबरन वेश्यावृति कराने के आरोप:
सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस ने जिस अमरीकन अभिनेत्री को पकड़ा है, उसका नाम रेस एलिसन मैक बताया जा रहा है। इस अभिनेत्री पर लड़कियों से जबरन वेश्यावृति कराने का आरोप है। एक न्यूज वेबसाइट ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि रेस एलिसन ना केवल लड़कियों से जबरन गंदा काम कराती थी बल्कि उन पर संबंध बनाने के लिए भी दबाव डालती थी।
जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह महशूर एक्ट्रेस,ऐसे फांसती थी लड़कियों को अपने जाल में

वेब सीरीज में बोल्ड सीन के चलते चर्चाओं में रहती थी:

आपको बता दे की रेस एलिसन मैक वेब सीरिज में अत्यधिक बोल्ड और हॉट सीन करके चर्चोओ में बनी रहती रहती थी। अपनी बोल्ड अदाओं के कारण वह अक्सर सुर्खियां बटोरती थी। बताया जा रहा है कि कई वेब सीरीज में तो रेस ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं।
जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई यह महशूर एक्ट्रेस,ऐसे फांसती थी लड़कियों को अपने जाल में

जमानत अर्जी खारीज:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रुकलिन की एक संघीय अदालत में एक्ट्रेस रेस एलिसन मैक पर लगे इन बेहद संगीन आरोपों की सुनवाई हुई। आरोप कितने संगीन हैं कोर्ट ने एक्ट्रेस एलिसन मैक की जमानत की अर्जी ठुकरा दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो