scriptAvengers Endgame Box Office: जारी है फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई, पांचवे दिन कमा डाले इतने करोड़ | Avengers Endgame 5th Day Box Office Collection | Patrika News

Avengers Endgame Box Office: जारी है फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई, पांचवे दिन कमा डाले इतने करोड़

locationमुंबईPublished: May 01, 2019 12:53:11 pm

Submitted by:

Amit Singh

‘एवेंजर्स एंडगेम’ इस सीरिज की आखिरी किस्त है। इस वजह से पूरी दुनिया में इसे लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखा गया।

Avengers Endgame

Avengers Endgame

Avengers Endgame दिन पर दिन इतिहास रच रहा है। फिल्म पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। देश में ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही इतिहास रचने वाली इस फिल्म ने पांचवे दिन भी अच्छी कमाई की है। चार दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 189.70 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

avengers-endgame-5th-day-box-office-collection

मूवी एनालिस्टा तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि पांचवे दिन फिल्म ने 26.10 करोड़ की कमाई करते हुए कुल 215.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस कमाई के साथ ही फिल्म ने शुरुआती पांच दिन में ही 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है जो कि किसी भी बॉलीवुड फिल्म के कमाई के आकड़े से भी ज्यादा है।

 

avengers-endgame-5th-day-box-office-collection

बता दें, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ इस सीरिज की आखिरी किस्त है। इस वजह से पूरी दुनिया में इसे लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखा गया। वहीं इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी। दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत ही पंसद आई। माना जा रहा है कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ सुपरहीरोज फिल्म की बेस्ट फिल्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो