scriptDeepika Padukone will be present BAFTA Awards in london with Dua Lipa | हिंदुस्तान का गर्व बनीं दीपिका पादुकोण, 'ऑस्कर' के बाद 'बाफ्टा अवॉर्ड' में करेंगी शिरकत | Patrika News

हिंदुस्तान का गर्व बनीं दीपिका पादुकोण, 'ऑस्कर' के बाद 'बाफ्टा अवॉर्ड' में करेंगी शिरकत

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2024 01:36:06 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

ऑस्कर अवॉर्ड के बाद दीपिका पादुकोण ने देश का मान एक बार फिर बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस लंदन में बड़े अवॉर्ड शो को प्रेजेंट करेंगी।

deepika_padukone_will_be_present_bafta_awards_in_london_with_dua_lipa_david_beckham_cate_blanchett.jpg
दीपिका पादुकोण आएंगी '77वें बाफ्टा अवॉर्ड' में नजर
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंदन में होने वाले बाफ्टा अवॉर्ड (BAFTA Film Awards) का हिस्सा रहेंगी। एक्ट्रेस ने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा- "आभार।" इससे पहले भी दीपिका पादुकोण को 'ऑस्कर अवॉर्ड' (Oscar Award) में सम्मिलित होने के लिए बुलाया गया था। अब उन्हें '77 वें बाफ्टा' अवॉर्ड में बतौर प्रेजेंटेटर निमंत्रण मिला है। बाफ्टा अवॉर्ड फरवरी में ही होने वाला है।
दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का मान (Deepika Padukone BAFTA Film Awards)
बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को '77 वें बाफ्टा' में बुलाया गया है 18 फरवरी 2024 को लंदन में होगा। इस अवॉर्ड में दीपिका हॉलीवुड के फेमस स्टार्स के साथ स्टेज शेयर करेंगी और शो को प्रेजेंट करेंगी। इसमें एक्टर डेविड बेकहम, दुआ लीपा और केट ब्लैंचेट होंगे और इसके होस्ट डेविड टेनेंट होंगे।
यह भी पढ़ें

'पुष्पा 2' में नजर आ सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एमएस धोनी से है खास कनेक्शन

मीडिया में इस खबर के आते ही दीपिका के फैंस काफी खुश हो गए हैं और हर कोई एक्ट्रेस को गर्व महसूस कराने पर दीपिका का बधाई दे रहा है

ट्रेंडिंग वीडियो