'Fantastic Beasts 3' ने किया नए पार्ट का नाम रिलीज़, 2022 रिलीज की तारीख

By: Sandhya Jha
| Published: 23 Sep 2021, 09:19 PM IST
'Fantastic Beasts 3' ने किया नए पार्ट का नाम रिलीज़, 2022 रिलीज की तारीख
'Fantastic Beasts 3' ने किया नए पार्ट का नाम रिलीज़, 2022 रिलीज की तारीख

'Fantastic Beasts' फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त का शीर्षक 'द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर' है और यह 15 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'हैरी पॉटर' के निर्माता डेविड येट्स तीसरी फिल्म का निर्देशन करने के लिए वापसी कर रहे हैं। तीसरी किश्त शुरू में अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी।

ऑफिसियल टैगलाइन में कहा गया है: "प्रोफेसर एल्बस डंबलडोर को पता है कि ताकतवर डार्क विजार्ड गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड विजार्डिंग दुनिया का कण्ट्रोल हासिल करने के लिए आगे बढ़ रहा है। उसे अकेले रोकने में नाकाम, वह विज़ार्ड्स, विचेस और एक स्ट्रांग मुगल की एक निडर टीम का नेतृत्व करने के लिए विज़ार्ड न्यूट स्कैमैंडर को सौंपता है। एक खतरनाक मिशन पर बेकर, जहां उनका सामना पुराने और नए जानवरों से होता है और ग्रिंडेलवाल्ड के फोल्लोवेर्स की बढ़ती सेना के साथ टकराव होता है। लेकिन इतने ऊंचे दांव के साथ, डंबलडोर कब तक किनारे पर रह सकता है?"

प्रीक्वल सीरीज, हैरी, रॉन और हर्माइनी के कारनामों से दशकों पहले सेट की गई थी, जो विज़ार्ड न्यूट स्कैमैंडर (एडी रेडमायने) पर केंद्रित है, जो हिटलर-एस्क ग्रिंडेलवाल्ड के उदय के बीच जूड लॉ द्वारा चित्रित एक युवा एल्बस डंबलडोर का विश्वासपात्र बन जाता है। .

'फैंटास्टिक बीस्ट्स 3' ने पिछले नवंबर में सुर्खियां बटोरीं जब हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने सीरीज छोड़ दिया, जिसमें उन्होंने डार्क विज़ार्ड गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड का किरदार निभाया।

डेप का बाहर निकलना इस खबर के बाद आया जब वो एक ब्रिटिश टैब्लॉइड के खिलाफ अपना मानहानि का मामला हार गए थे, जिसने 2018 में एक आर्टिकल प्रकाशित किया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि वह अपनी पत्नी पर हिंसा करते है।

अभिनेता मैड्स मिकेलसन, ग्रिंडेलवाल्ड के रूप में डेप की जगह लेंगे।