Jurassica Park फ्रैंचाइज़ी में जेफ गोल्डब्लम की हुई वापसी, बोलें फिल्म में किरदार है बहुत सटीक

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Sep 2020, 10:21 PM IST
Jurassica Park फ्रैंचाइज़ी में जेफ गोल्डब्लम की हुई वापसी, बोलें फिल्म में किरदार है बहुत सटीक
Hollywood Actor Jeff goldblum Is Filming Jurassica Wrold Domion

जेफ गोल्डब्लम फिल्म Jurassic Park में फिर से दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के किरदार के बारें में गोल्डब्लम ने बताया कि उनका यह रोल फिल्म में पूरी तरह फिट बैठता है। यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

नई दिल्ली। अभिनेता जेफ गोल्डब्ल का ऐसा मानना है कि फिल्म जुरासिक पार्क में उनका किरदार डॉ. इयान मैल्कम आज के समय के अनुसार पूरी तरह से सटीक बैठता है। जब वैज्ञान का एक तरह से अच्छे ढंग से इस्तेमाल किया जा रहा हो। उन्होंने अपने किरदार के बारें में एक निजी चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा कि वह इस फिल्म में यह बताया जाएगा कि डॉ. मैल्कम अपने समय से आगे कैसे थे। जिस पर विचार किया जा रहा है।

67 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार कई सारी बातों पर रोशनी डालता है। जिसमें “हमारी प्रजातियों की नाजुक है। ऐसे हमे वैश्विक सहयोग की आवश्यकता है,और विज्ञान में आधार के होने की भी हमें आवश्यकता है। ताकि हम एक विश्वास के साथ एक परिवार की तरह जुड़ सके। हमें हमारी असली क्षमताओं तक पहुंचना चाहिए और हमें खुद के लिए अपने शानदार ग्रह के लिए आगे आकर उठाना चाहिए। बता दें यह अभिनेता लंदन में मौजूद हैं और फिल्म के छठे भाग में काम कर रहे हैं। जो मूल रूप से स्टीवन स्पीलबर्ग द्वारा विकसित किया गया था।

उन्होंने कहा, "इस प्लॉट में पहले से ही वह सारी चीज़ें मौजूद हैं जो फिल्म के लिए जरूरी हैं। फिल्म का की शूटिंग मार्च यूके के पाइनवुड स्टूडियो में की जा रही थी। जिसे कोरोनावायरस की वजह से रोक दिया गया था। बाद में जुलाई में फिर से शूटिंग शुरू की गई। इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट भी दिखाई देंगे। ओवेन ग्रेडी और ब्रायस डलास हॉवर्ड भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 11 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।