scriptकोरोनावायरस से हॉलीवुड सुपरस्टार ‘मार्क ब्लम’ का हुआ देहांत,लंबे समय से जूझ रहे थे इस महामारी से | Hollywood Superstar Mark Blum Passed Away From Coronavirus | Patrika News

कोरोनावायरस से हॉलीवुड सुपरस्टार ‘मार्क ब्लम’ का हुआ देहांत,लंबे समय से जूझ रहे थे इस महामारी से

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2020 03:16:57 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हॉलीवुड के सुपरस्टार मार्क बल्म ( Mark Blum ) का कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से हुआ निधन
69 की उम्र में हुआ देहांत

Mark Blum Passed Away From Coronavirus

Mark Blum Passed Away From Coronavirus

नई दिल्ली। coronavirus से पीड़ित हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार ‘मार्क ब्लम’ ( Mark Blum ) का 69 में हुआ निधन। मार्क का इलाज न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में चल रहा था। काफी समय से मार्क इस महामारी से जूझ रहे थे। इस खबर के बाद से उनके परिवार के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री भी दुख में डूब गई है। उनके निधन की खबर उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ( Janet Zarish )ने मेल के माध्यम से दी है।

mark blum

SAG-AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी उनके देहांत की खबर को कंफर्म किया है। खबरों के मुताबिक उनकी मौत बीते दिन ही हो गई थी। मार्क काफी लंबे समय से कोरोनावायरस से जंग लड़ रहे थे।

mark blum

बता दें मार्क ने अपने करियर की शुरूआत थिएटर से की थी। उन्हें थिएटर जगत में अनोखे अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में मार्क नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ YOU में दिखाई दिए थे। इस सीरिज में उन्होंने मालिक का रोल अदा किया था। इस वेब सीरीज़ को काफी पसंद किया जा रहा था। जिसको देखते हुए फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो