scriptजापान के मशहूर अभिनेता हरुमा मिउरा ने किया सुसाइड, सुशांत सिंह राजपुत से हैं ये 4 काफी समानताएं | Japanese actor Haruma Miura committed suicide | Patrika News
हॉलीवुड

जापान के मशहूर अभिनेता हरुमा मिउरा ने किया सुसाइड, सुशांत सिंह राजपुत से हैं ये 4 काफी समानताएं

जापान के मशहूर अभिनेता हरुमा मिउरा Haruma Miura का निधन हो गया। फिल्म, टीवी और स्टेज अभिनेता हरुमा मिउरा की उम्र महज तीस साल थी। खबर है कि अपने ही घर में उन्होंन आत्महत्या कर ली।

मुंबईJul 19, 2020 / 12:27 pm

Shaitan Prajapat

Sushant Singh Rajput Haruma Miura

Sushant Singh Rajput Haruma Miura

जापान के मशहूर अभिनेता हरुमा मिउरा Haruma Miura का निधन हो गया। फिल्म, टीवी और स्टेज अभिनेता हरुमा मिउरा की उम्र महज तीस साल थी। खबर है कि अपने ही घर में उन्होंन आत्महत्या कर ली। अभिनेता हरुमा मिउरा को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया। ऐसा माना जाता है कि हारुमा के मैनेजर पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्हें उनकी मौत की खबर मिली। हरुमा मिउरा से काम के सिलसिले में मैनेजर उनके घर गए और जहां जाकर उनकी मौत की जानकारी मिली। कुछ रिपोर्टें यह भी बताती हैं कि उनके कमरे में एक सुसाइड नोट पाया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है। अभिनेता किनसे ज्यादा बात करते थे, उनके मौत का कारण निजी तो नहीं इसकी पूरी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। इस मामले की जांच पुलिस कई ऐंगल से कर रही है।

Haruma Miura


सुशांत सिंह राजपुत से हैं ये 4 काफी समानताएं
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जापानी फिल्मों के अभिनेता हरुमा मिउरा के निधन में काफी समानताएं हैं। सुशांत और हरुमा मिउरा की उम्र 30 साल की थी। दोनों ही अभिनेता ने जीवन में सफल होकर आत्महत्या कर ली और दोनों की मौत के कारण का अबतक पता नहीं चल पाया है। दोनों ही जानवरों से खूब प्यार करते थे। अभिनेता सुशांत की तरह ही इस जापनी अभिनेता के चाहने वालों के मन में भी एक ही सवाल है आखिर किस वजह से इन्होंने आत्महत्या कर लिया। आपको बता की मुंबई पुलिस सुशांत की सुसाइड मामले की जांच कर रही हैं। एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसा माना जाता है कि हारुमा के मैनेजर पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्हें उनकी मौत की खबर मिली। हरुमा मिउरा से काम के सिलसिले में मैनेजर उनके घर गए और जहां जाकर उनकी मौत की जानकारी मिली। कुछ रिपोर्टें यह भी बताती हैं कि उनके कमरे में एक सुसाइड नोट पाया गया है।

Sushant Singh Rajput Haruma Miura

Home / Entertainment / Hollywood News / जापान के मशहूर अभिनेता हरुमा मिउरा ने किया सुसाइड, सुशांत सिंह राजपुत से हैं ये 4 काफी समानताएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो