scriptप्रिंसेस लुक में मौनी रॉय ने रेड कारपेट पर ली एंट्री, काला चश्मा लगा लूट ली लाइमलाइट | Patrika News
हॉलीवुड

प्रिंसेस लुक में मौनी रॉय ने रेड कारपेट पर ली एंट्री, काला चश्मा लगा लूट ली लाइमलाइट

8 Photos
11 months ago
1/8

टीवी से फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कारपेट लुक के लिए प्लंज-नेक प्रिंसेस गाउन चुना। जिसमें उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

2/8

रेड कारपेट पर मौनी ने जब 'प्रिंसेस' की तरह शिरकत की तो पूरा मजमा लूट लिया। इस आउटफिट में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिख रहीं थीं। फैंस भी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

3/8

इस बीच मौनी रॉय ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 से अपनी कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

4/8

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'डेब्यू। आज रात कान के रेड कार्पेट पर। ये एक ड्रीम डेब्यू था और मुझे इसका हर सेकेंड याद है। आने वाले दिनों में बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं। साथ ही आपके फीड्स को लगातार स्पैम करती रहूंगी।'

5/8

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने 76th Cannes Film Festival के रेड कारपेट पर स्ट्रैपलेस प्लंज-नेक आइवरी गाउन पहना था। एक्ट्रेस ने मेकअप को मिनिमल रखा था।

6/8

बता दें कि एक्ट्रेस के इस दमदार लुक को देखने के बाद फैंस तो तारीफ करते नहीं ही थक रहे हैं। लेकिन साथ ही बी-टाउन की कई हसीना भी मौनी का लुक देखने के बाद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई हैं।

7/8

इस बीच एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने मौनी की तारीफ करते हुए लिखा, ओमजी बहुत सुंदर...आप पर गर्व है मोंजी। टीवी एक्ट्रेस आशिका ने लिखा, बहुत ही शानदार। इसके अलावा कई फैंस ने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

8/8

गौरतलब है कि कांस फिल्म फेस्टिवल में अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाएं जलवा बिखेर चुकी हैं। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, उर्वशी रौतेला, एमी जैक्सन, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर शामिल हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.