scriptpaul rudd name as as most sexist man | पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड | Patrika News

पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड

बॉलीवुड सितारों के प्रशंसक पूरी दुनिया भर में हैं। कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से सबको हैरान कर दिया। लेकिन जब बात दुनिया के सबसे आकर्षक पुरुष की आती है तो इस मामले में बाजी मारी है अमेरिकन अभिनेता पॉल रड ने। अमेरिकी एक्टर पॉल रड की लोकप्रियता दुनियाभर में है। अमेरिका से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

नई दिल्ली

Published: November 11, 2021 01:01:58 pm

अमेरिकी एक्टर पॉल रड की लोकप्रियता दुनियाभर में है। पॉल तमाम हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। अमेरिका से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। अब जानकारी सामने आ रही है कि प्रतिष्ठित पीपल मैगजीन ने उन्हें सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब दिया है। पीपल मैगजीन द्वारा पॉल को 2021 के 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' की उपाधि दी गई है।इसका मतलब है कि उन्हें 2021 का सबसे सेक्सी पुरुष माना गया है। यह किसी भी कलाकार के लिए बड़ी उपलब्धि है।
paul-rudd-name-as-as-most-sexist-man
पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड
मंगलवार को टॉक शो 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' के कार्यक्रम के दौरान यह घोषणा की गई। पीपल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में पॉल ने मजाकिया लहजे में अपनी खुशी व्यक्त की है। 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मैंने दयालु, मिलनसार और मेहनती जैसे टाइटल को कुछ हद तक अपनाया है। लेकिन सेक्सी? यह मेरे बूते से बाहर की बात लगती है।" उन्हें पीपल मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह दिया गया है।
कवर पेज पर जगह दिए जाने को लेकर पॉल ने कहा, "यह झूठी विनम्रता नहीं है। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें मुझसे पहले यह सम्मान मिलना चाहिए।"उन्होंने मजाक में कहा कि उन्हें इस बात की अच्छी समझ है कि लोग इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।उन्होंने सबसे पहले अपनी पत्नी जूली येगेर को इस टाइटल के मिलने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि वह यह खबर सुनकर स्तब्ध रह गई थीं।
बता दें कि पिछले साल अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन ने यह खिताब जीता था। इसके अलावा जॉन लीजेंड, ड्वेन जॉनसन, क्रिस हेम्सवर्थ, इदरीस एल्बा, एडम लेविन, चैनिंग टैटम और डेविड बेकहम को भी यह खिताब मिल चुका है।
पॉल के करियर की बात करें तो उन्हें मार्वल की 'एंट-मैन' फिल्मों में भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने 'दिस इज 40' और 'क्लूलेस' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।वह एप्पल टीवी प्लस की सीरीज 'द श्रिंक नेक्स्ट डोर' में अभिनय करते नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के पहले सीजन का प्रसारण 12 नवंबर को होने वाला है। अमेरिकन फिल्ममेकर माइकल शोवाल्टर इस सीरीज का निर्देशन करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोककौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.