scriptशादी के 3 माह बाद हुआ खुलासा: निक के लिए खतरनाक और बुरी पत्नी हैं प्रियंका, वजह होश उड़ा देगी! | Priyanka chopra feels she is terrible wife for nick jonas | Patrika News

शादी के 3 माह बाद हुआ खुलासा: निक के लिए खतरनाक और बुरी पत्नी हैं प्रियंका, वजह होश उड़ा देगी!

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2019 04:42:44 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस खुलासे के बारे में जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे।

nick jonas and Priyanka

nick jonas and Priyanka

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर माह में अमरीकन सिंगर निक जोनस से शादी की है। शादी के लगभग 3 माह बाद प्रियंका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस खुलासे के बारे में जानकर आप भी सकते में आ जाएंगे। हाल में प्रियंका ने एक टॉक शो ‘दा व्यू’ में खुलासा किया कि वह निक जोनस के लिए खरतनाक पत्नी हैं।

 

priyanka chopra
प्रियंका ने टॉक शो पर अपनी शादी के बारे में बात की और कई खुलासे भी किए। उन्होंने बताया कि वह पति निक जोनास के लिए खतरनाक पत्नी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह निक की मां की तुलना में बेहतरीन खाना नहीं बना सकती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका ने इस चैट शो में यह भी कहा कि, वह केवल एग और टोस्ट बना सकती हैं। हालांकि प्रियंका ने यह भी कहा कि इस मामले में निक ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है।

 

priyanka and nick

बता दें प्रियंका चोपडा़ और निक जोनास ने पिछले साल दिसबंर में ही हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। प्रियंका और निक की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती हैं। दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार दिखाने का मौका कभी नहीं चूकते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो