रिलीज से ठीक पहले 'स्पाइडर मैन' का हुआ 'देसी स्वागत', लोगों में जबरदस्त क्रेज
Amit Kumar Singh
Publish: Jul, 03 2019 11:45:05 (IST)
रिलीज से ठीक पहले 'स्पाइडर मैन' का हुआ 'देसी स्वागत', लोगों में जबरदस्त क्रेज
spider man

टॉम हॉलैंड ( Tom Holland ) की ‘स्पाइडर-मैन’ ( spider man ) अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है।

Spider man Far From Home इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पहले यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन अब ये फिल्म एक दिन पहले यानी कि 4 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को भारत में भी जबरदस्त क्रेज है। टॉम हॉलैंड ( Tom Holland ) की ‘स्पाइडर-मैन’ ( spider man ) अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है।

 

spider-man-far-from-home-get-special-welcome-in-india

सुपरहीरो वाली इस फिल्म की प्रतीक्षा में कला के विद्यार्थियों ने पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की। बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स भी अपने तरह की ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवंत किया। इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी भारत की सैर पर है।एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर देखा गया, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया। स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया।

मजाकिया अंदाज में अमिताभ बच्चन ने मुंबई की बारिश पर कसा तंज, शेयर किया मजेदार मीम

 

इस तरह की कई और तस्वीरें भी हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया। इस तस्वीर को देखकर लगता है, मानो वह भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हो। यह फिल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई को रिलीज होगी। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।