script‘साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं’, फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield? | Spiderman fame Andrew Garfield is going to take a break from films | Patrika News

‘साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं’, फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?

Published: Apr 29, 2022 04:44:40 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘स्पाइडर मैन’ (Spider-Man) फेम एक्टर एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield) के फैंस के लिए एक दुखी करने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्टर फिल्मी दुनिया के सफर से ब्रेक लेने जा रहे हैं.

'साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं', फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?

‘साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं’, फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?

हॉलीवुड के हैंडसम और आपके फेवरेट स्पाइडर मैन (Spider-Man) फेम एक्टर एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield) के फैंस के लिए दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं. एंड्रयू जल्द ही वेब सीरीज ‘अंडर द बैनर ऑफ हैवन’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. इसी शूटिंग को खत्म करने के बाद एक्टर ने इस बात खुलासा किया और कहा कि ‘वो पिछले 1 साल से नॉनस्टॉप काम करके थक गए हैं’.
साथ ही एंड्रयू ने ये भी कहा कि ‘वो काफी समय से केवल कैमरे को ही फेस कर रहे हैं, उन्हें अपनी आने वाली जिंदगी के बार में भी सोचना है, जिसके लिए उन्हें कुछ खाली समय की बेहद जरूरत है’. इसके अलावा उनका कहना है कि ‘वो अब कुछ दिनों तक साधारण इंसान की तरह जीवन जीना चाहते हैं’. अपने इंटरव्यू के दौरान एंड्रयू ने ये भी कहा कि ‘अपनी जिंदगी के बारे में सोचने के लिए कभी-कभी ये बहुत जरूरी हो जाता है कि हमें अपने काम से थोड़ा ब्रेक देना चाहिए’.
यह भी पढ़ें

क्या ऑस्कर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक?

साथ ही वो आगे कहते हैं कि ‘काम से ब्रेक लेने के बाद नेचर का लुत्फ उठाना चाहिए, थोड़ा घूमना-फिरना, स्विमिंग करना और डांस करना और साथ ही साथ अच्छा खाना खाना चाहिए, क्योंकि जब तक हम अपनी केयर नहीं करेंगे तब तक हम अपने काम को सही से नहीं कर पाएंगे’. एंड्रयू ‘अंडर द बैनर ऑफ हैवन’ वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज साल 2003 में जॉन क्राकाउर की इसी नाम से आई एक क्राइम बुक पर आधारित है.
खास बात ये है कि इस वेब सीरीज में एंड्रयू एक डिटेक्टिव के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो एक मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन करते नजर आएंगे. बता दें कि एंड्रयू की पिछले साल 3 फिल्में लगातार रिलीज हुई थीं, जो ‘द आइज ऑफ टैमी फाई’, ‘टिक टिक बूम’ और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ जैसी सुपरहिट फिल्में थीं. साथ ही उनको ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन’ से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्म की अगली सीरीज ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन 2’ में भी काम किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो