scriptSpiderman fame Andrew Garfield is going to take a break from films | 'साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं', फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield? | Patrika News

'साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं', फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?

'स्पाइडर मैन' (Spider-Man) फेम एक्टर एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield) के फैंस के लिए एक दुखी करने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्टर फिल्मी दुनिया के सफर से ब्रेक लेने जा रहे हैं.

Published: April 29, 2022 04:44:40 pm

हॉलीवुड के हैंडसम और आपके फेवरेट स्पाइडर मैन (Spider-Man) फेम एक्टर एंड्रयू गारफील्ड (Andrew Garfield) के फैंस के लिए दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं. एंड्रयू जल्द ही वेब सीरीज 'अंडर द बैनर ऑफ हैवन' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. इसी शूटिंग को खत्म करने के बाद एक्टर ने इस बात खुलासा किया और कहा कि 'वो पिछले 1 साल से नॉनस्टॉप काम करके थक गए हैं'.
'साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं', फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?
'साधारण जिंदगी जीना चाहता हूं', फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं स्पाइडरमैन फेम Andrew Garfield?
साथ ही एंड्रयू ने ये भी कहा कि 'वो काफी समय से केवल कैमरे को ही फेस कर रहे हैं, उन्हें अपनी आने वाली जिंदगी के बार में भी सोचना है, जिसके लिए उन्हें कुछ खाली समय की बेहद जरूरत है'. इसके अलावा उनका कहना है कि 'वो अब कुछ दिनों तक साधारण इंसान की तरह जीवन जीना चाहते हैं'. अपने इंटरव्यू के दौरान एंड्रयू ने ये भी कहा कि 'अपनी जिंदगी के बारे में सोचने के लिए कभी-कभी ये बहुत जरूरी हो जाता है कि हमें अपने काम से थोड़ा ब्रेक देना चाहिए'.
यह भी पढ़ें

क्या ऑस्कर में हुए 'थप्पड़ कांड' की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक?

साथ ही वो आगे कहते हैं कि 'काम से ब्रेक लेने के बाद नेचर का लुत्फ उठाना चाहिए, थोड़ा घूमना-फिरना, स्विमिंग करना और डांस करना और साथ ही साथ अच्छा खाना खाना चाहिए, क्योंकि जब तक हम अपनी केयर नहीं करेंगे तब तक हम अपने काम को सही से नहीं कर पाएंगे'. एंड्रयू 'अंडर द बैनर ऑफ हैवन' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. ये सीरीज साल 2003 में जॉन क्राकाउर की इसी नाम से आई एक क्राइम बुक पर आधारित है.
खास बात ये है कि इस वेब सीरीज में एंड्रयू एक डिटेक्टिव के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो एक मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन करते नजर आएंगे. बता दें कि एंड्रयू की पिछले साल 3 फिल्में लगातार रिलीज हुई थीं, जो 'द आइज ऑफ टैमी फाई', 'टिक टिक बूम' और ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्पाइडर मैन नो वे होम' जैसी सुपरहिट फिल्में थीं. साथ ही उनको 'द अमेजिंग स्पाइडर मैन' से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्म की अगली सीरीज 'द अमेजिंग स्पाइडर मैन 2' में भी काम किया था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

आयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफरपाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दUP Budget 2022 Live : वित्त मंत्री पेश कर रहे बजट, बताया यूपी में निवेश बढ़ाBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगआज से लागू हुआ नया टैक्स रूल, 20 लाख से अधिक के लेन-देन के लिए पैन या आधार जरूरी, जानिए क्या है नियम21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.