scriptHollywood Singer Katy Perry Has Got Tattoo in Sanskrit On His Hand | हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब | Patrika News

हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब

अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ अपने टैटू को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने हाथ पर एक टैटू बनवा रखा है, जो संस्कृत भाषा में लिखा है, जिसका अर्थ भी काफी अलग है. बता दें कि कैटी का टैटू उनके एक्स पति रसेल ब्रांड (Russell Brand) जैसा ही है.

Published: April 06, 2022 01:31:26 pm

अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ अपने जबरदस्त लुक्स के लिए भी दुनियाभर में काफी मशहूर है. लोग उनके बिंदास अंदाज के दीवाने हैं. उनके गानों को काफी ज्यादा सुना और पसंद किया जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग केवल विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत जैसे बड़े देश में भी है. उनके गानों को देश में भी काफी सुना जाता है. कैटी पेरी अक्सर स्टेज पर आते ही धमाल मचा देती हैं. उनका यही अंदाज फैंस को बेहद भाता है. साथ ही वो सोशल मीडिया लवर भी हैं.
हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब
हॉलीवुड सिंगर Katy Perry ने अपने हाथ पर संस्कृत में क्यों बनवा रखा है टैटू, क्या है इसका मतलब
वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करना पसंद करती हैं. इसके अलावा वो अपने टैटू के लिए भी काफी जानी जाती हैं. वैसे तो कैरी पेरी के सभी टैटू काफी आकर्षक लगते हैं, लेकिन उनका एक टैटू कुछ अलग है और खास भी है. दरअसल, कैटी का ये टैटू संस्कृत भाषा में लिखा है. कैटी ने अपने दाहिने हाथ में संस्कृत में ‘अनुगाचति प्रवाह’ टैटू गुदवा रखा है, जिसे कई साल हो चुके हैं, लेकिन फिर भी उनकी इस टैटू वाली फोटो जरूर वायरल होती है. उनके इस का अर्थ है ‘प्रवाह के साथ जाना’.
यह भी पढ़ें

मस्कुलर मैन Prabhas कम नहीं कर पा रहे हैं वजन, इस दर्द में है 'बाहुबली'

katy_perry.jpg
खास बात ये है कि कैटी के एक्स हसबैंड रसेल ब्रांड (Russell Brand) ने भी ठीक ऐसा ही टैटू गुदवा रखा है. दरअसल, कैटी ने जब रसेल से शादी की थी, तब उन्होंने उनके जैसा ही सेम टैटू गुदवाया था. उनका एक खास टैटू आर्टिस्ट है, जो उनके सभी टैटू बनाता है. बताया जाता है कि ये टैटू भी उसी आर्टिस्ट ने बनाया था. बता दें कि इसके अलावा भी कैटी के एक्स हसबैंड ब्रांड ने अपने शरीर पर कई धार्मिक टैटू बने हुए हैं. कैटी पेरी अक्सर ही अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती है.
उनके पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट्स करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 157 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वहीं कुछ समय पहले कैटी एक oops मोमेंट का शिकार भी हो गई थी. वो अमेर‍िकन आइडल शो में परफॉर्मेंस दे रही थीं. इसी बीच गाने पर डांस करते हुए कैटी पेरी की पैंट पीछे से फट गई, लेकिन वे घबराई नहीं, बल्कि उन्होंने एक क्रू मेंबर से टेप मांगा और पैंट के फटे हुए एिया में येलो टेप चिपका दी और परफॉर्मेंस को चालू रखा.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: कल देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम पद की लेंगे शपथMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनउदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.