script‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से लीक हुआ आयरन मैन का रोल, जानिए कौन-सा हॉलीवुड स्टार निभाने वाला से सुपरहीरो का किरदार | Tom Cruise as Iron Man in Doctor Strange in the Multiverse of Madness | Patrika News

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से लीक हुआ आयरन मैन का रोल, जानिए कौन-सा हॉलीवुड स्टार निभाने वाला से सुपरहीरो का किरदार

Published: Mar 11, 2022 12:06:15 pm

Submitted by:

Archana Keshri

मार्वल की कोई भी फिल्म आने से पहले ही चर्चा में आ जाती है। जब से ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ का निर्माण शुरू हुआ है, तब से इसमें आयरन मैन के एक वर्जन के प्रदर्शित होने की अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं।

'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' से लीक हुआ आयरन मैन का रोल, जानिए कौन-सा हॉलीवुड स्टार निभाने वाला से सुपरहीरो का किरदार

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से लीक हुआ आयरन मैन का रोल, जानिए कौन-सा हॉलीवुड स्टार निभाने वाला से सुपरहीरो का किरदार

मार्वल की आने वाली फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से लीक हुई तस्वीर न केवल इस बात का दावा करती है कि फिल्म में आयरन मैन दिखाई दे रहा है, बल्कि इसमें इस कैरेक्टर की भूमिका को निभाने वाले की भी जानकारी देता है। जब से ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ का निर्माण शुरू हुआ है, तब से आयरन मैन के एक और पार्ट के बनने की अफवाहें शुरू हो गई हैं। कुछ लोगों का मानना है की लीक हुई फोटो में आयरन मैन का रोल करने वाला कोई और नहीं बल्की हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज़ है। इन खबरों के आने के बाद से फैंस के बीच इस फिल्म के बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल करने की दिलचस्पी बढ़ गई है।
कुछ अनकनफर्म्ड फोटो जो की सेट से लीक हुई है में टॉम क्रूज को आयरन मैन की भूमिका निभाने की ओर इशारा करता जान पड़ रहा है। आपको बता दें, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के बाद से शुरू होता है और मल्टीवर्स और वेरिएंट की कॉन्सेप्ट से संबंधित है। इसे देखते हुए, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ‘आयरन मैन’ जिनकी डेथ ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ में एमसीयू में हुई थी, वो वापस फिर से दिखाई देने वाले हैं, भले ही इस रोल को कोई और एक्टर ही क्यों न प्ले कर रहा हो।
tom_cruise.jpg
लीक हुई फोटो को एक ट्वीट के जरिए सबके सामने ये दावा करते हुए पेश किया गया है कि फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में एक छोटा रोल है जो की आयरन मैन का है। यानी कि इस फिल्म में भले ही कुछ देर के लिए लेकिन आयरन मैन दिखाई देने वाला है। ट्वीट में दावा किया गया है कि गोल्डन मार्क XXI आर्मर पहने हुए एक आयरन मैन वर्जन फिल्म में दिखाई देगा, लेकिन केवल कुछ सेकंड के लिए। साथ ही ट्वीट में कहा गया है कि आयरन मैन वांडा लड़ाई या इलुमिनाती परीक्षण में भाग नहीं लेता है।

यह भी पढ़ें

अमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत

https://twitter.com/hashtag/MultiverseOfMadness?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले, फिल्म से जुड़े एक टॉय के सेट से जाहिर तौर पर पता चला था कि फिल्म में न केवल आयरन मैन बल्कि स्पाइडर-मैन भी दिखाई दे रहे हैं। दूसरे लीक और रिपोर्टों में दावा किया गया है कि रयान रेनॉल्ड्स और टोबी मैगुइरे फिल्म में डेडपूल और स्पाइडर-मैन की अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। इन दोनों अभिनेताओं ने भी इन खबरों का खंडन किया है। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में बेनेडिक्ट कंबरबैच मुख्य भूमिका में हैं और एमसीयू के फेज 4 का हिस्सा हैं।
https://twitter.com/hashtag/MultiverseofMadnessleak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि इन लीक हुई खबरों और तस्वीरों में कितनी सच्चाई है ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगी। आपको बता दें सैम राइमी फिल्म को मार्वल की पहली हॉरर फिल्म के रूप में डिस्क्राइब किया गया है, यह फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया बड़ा इल्जाम, कॉमेडियन को बताया ‘बेवफा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो