scriptअमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत | Saif Ali Khan sister Saba get troll for not including Amrita Singh | Patrika News

अमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत

Published: Mar 09, 2022 11:31:45 pm

Submitted by:

Archana Keshri

सबा अली खान ने अपने महिला दिवस पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखने के बाद लोग गुस्सा हो गए और उन्हों खरी खोटी सुनाने लगे।

अमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत

अमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत

सबा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा करते हुए पोस्ट्स शेयर करती नजर आती हैं। फैमिली मेंबर्स के कई थ्रोबैक वीडियोज भी यह शेयर करती हैं। 8 मार्च को सबा ने पटौदी वुमन का एक मॉन्टाज शेयर किया, जिसका वीडियो फैन्स द्वारा खूब देखा गया। इस वीडियो पोस्ट को देखने के बाद लोग भड़क गए और सैफ अली खान के एक्स वाइफ अभिनेत्री अमृता सिंह के बारे में पूछने लगे।
इंटरनेशनल विमेंस डे के अवसर पर इंस्टाग्राम पर सबा ने अपनी बहन सोहा, मां शर्मिला और भाभी करीना कपूर खान सहित अपने परिवार की सभी महिलाओं के लिए रील शेयर की। सबा ने लिखा, ‘हैप्पी वुमन्स डे, 8.3.2022। यह पोस्ट उन महिलाओं के लिए है जो बदलाव लेकर आई हैं, मजबूत हैं, ह्यूमर और ह्यूमैनिटी से भरी हैं। आज हम आप सभी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज और हर रोज करेंगे। फैमिली, फ्रेंड्स और इस वीडियो से जो लोग मिसिंग हैं, आप सभी के लिए यह दिन है जो सभी को मजबूत बनाता है। मजबूत रहिए।’
फैन्स को सबा की यह पोस्ट काफी अच्छी लगी, लेकिन इनमें कुछ ऐसे भी रहे, जिन्होंने अमृता सिंह के इस वीडियो में न होने पर सवाल खड़े किए। एक यूजर ने लिखा, “क्या आप अमृता सिंह को एड करना भूल गई हैं?” ट्रोलिंग का शिकार होने के बाद सबा ने अपना पक्ष रखते हुए फैन्स को जवाब भी दिया।
सबा ने तुरंत इस यूजर का जवाब देते हुए लिखा, “ऊप्स, वह जरूरी हैं। शुक्रिया याद दिलाने के लिए। इसके बारे में आप मुझे अब साल 2023 में याद दिलाना, अगर आप मेरे हैंडल को फॉलो कर रहे हैं तो।” उनके इस जवाब पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, लोगों ने कहा अगर दिल से आप किसी को मानते हैं तो किसी को याद दिलाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट हो रही थी सलमान खान की फिल्म के लिए तैयार, मगर संजय लीला भंसाली ने सफेद साड़ी पहनाकर बना दिया गंगूबाई

insta.jpg

आपको बता दें कि 90 के दशक में अमृता सिंह अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। उस समय उन्होंने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ साल 1991 में शादी करने का फैसला किया था। उस समय सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे थे। हालांकि उनकी यह शादी लंबी नहीं चल सकी और दोनों ने साल 2004 में तलाक ले किया। जिसके बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें

रीना रॉय को धोखे में रख शत्रुघ्न सिन्हा ने कर ली थी शादी, 40 साल बाद हुआ सामना तो जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो