No Time to Die के बाद Daniel Craig नहीं बनेगें James Bond, Tom Hardy को मिलेगा मौका !

By: Vivhav Shukla
| Published: 21 Sep 2020, 10:31 AM IST
No Time to Die के बाद Daniel Craig नहीं बनेगें James Bond, Tom Hardy को मिलेगा मौका !
james Bond

  • बदल जाएगा जेम्स बॉन्ड (james Bond)
  • No Time to Die के बाद Daniel Craig की जगह Tom Hardy को मिलेगा मौका
 

नई दिल्ली: हॉलीवुड का जेम्स बॉन्ड (james Bond) वापस लौट आया है। अभी हाल ही में जेम्स बॉन्ड सीरीज़ की आपकमिंग फ़िल्म 'नो टाइम टू डाई' (No Time to Die) का ट्रेलर लॉन्च किया था। ट्रेलर में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर डेनियल क्रेग (Daniel Craig) अपने स्टाइल में दिख रहे हैं। छोटी सी पिस्टल के साथ वह ब्लैक कोट में दिख रहे हैं। यह जेम्स बॉन्ड का सिग्नेचर लुक है।

लेकिन अब खबर है कि नो टाइम टू डाई के बाद जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज़ में डैनियल क्रेग की जगह टॉम हार्डी जेम्स बॉन्ड के रूप में नजर आएँगे। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वालकैन के एक रिपोर्टर ने दावा किया है कि उन्होंने जून में सुना कि हार्डी मूल रूप से एक सफल ऑडिशन के बाद जेम्स बॉन्ड बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'नो टाइम टू डाई' फिल्म के बाद बॉन्ड की हर फिल्म में टॉम हार्डी नजर आएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक नवंबर में टॉम को नए बॉन्ड के रूप में घोषित किए जाने की उम्मीद थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी संभावना बेहद कम है।

बता दें 25 वीं जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ हॉलीवुड एक्टर डेनियल क्रेग पांचवी और आखिरी बार इस फिल्म में जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म का एक और पोस्टर भी सामने आया है। जिसमें क्रेग, छोटी सी पिस्टल के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है। पोस्टर के साथ जेम्स बॉन्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लिखा-“मिशन पर मैन। देखिए नो टाइम टू डाई का नया पोस्टर। ये फिल्म नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी होनी है।