scriptAmazon दिवाली से पहले तीन नए Echo डिवाइस करेगा लॉन्च, प्री-ऑर्डर के लिए है उपलब्ध | Amazon will launch three new echo devices in india before diwali | Patrika News
गैजेट

Amazon दिवाली से पहले तीन नए Echo डिवाइस करेगा लॉन्च, प्री-ऑर्डर के लिए है उपलब्ध

Amazon.com और कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-ऑर्डर के लिए है उपलब्ध
प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा

नई दिल्लीSep 27, 2019 / 02:45 pm

Vishal Upadhayay

amazon-echo-sub.jpg

नई दिल्ली: इको ( Echo ) स्मार्ट होम स्पीकर्स लाइन-अप को रिफ्रेश करते हुए अमेजन ( Amazon ) ने बुधवार को घोषणा की कि वह भारत में तीन नए इको डिवाइस लेकर आएगा। ग्राहकों के रोजमरा के जीवन में एलेक्सा के प्रयोग में थोड़ी और तेजी लाने के लिए अमेजन यह करने जा रहा है। इको रेंज मुख्य रूप से ग्राहकों की जरूरतों, वर्किंग बैकवार्ड प्रोसेस और सबसे महत्वपूर्ण प्राइवेसी पर केंद्रीत है।

यह भी पढ़ें

OnePlus TV भारत में हुआ लॉन्च, 28 सितंबर से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

सभी नए इको में फाइब्रिक डिजाइन और प्रिमियम साउंड का अपडेट देखने को मिलेगा, जिसकी कीमत मात्र 9,999 रुपये होगी। यह चारकोल, हेदर ग्रे, सैंडस्टोन और ट्विलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें

Apple iPhone 11 सीरीज आज से भारत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

क्लॉक के साथ वाले इको डॉट ( Echo Dot ) पर एक ब्राइट एलईडी डिस्प्ले होगा, जो टाइम, बाहर का तापमान, टाइमर या अलार्म दिखाएगा। इसकी कीमत मात्र 5,499 रुपये रखी गई है।

यह भी पढ़ें

Tecno Spark 4 भारत में हुआ लॉन्च, 4000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से है लैस

इको स्टूडियो में फाइव डारेक्शनल स्पीकर्स दिए जाएंगे, जिससे साउंड की गुणवत्ता अच्छी रहेगी। यह कमरे के अनुकूलन तकनीक, और एक निर्मित स्मार्ट होम हब बनाने में सहायक होगा। यह मात्र 22,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें

Huami Amazfit GTR 42.6mm स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 12 दिनों का बैटरी बैकअप

Amazon.com और कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से इन डिवाइसों को प्री-ऑर्डर के जरिए खरीदा जा सकता है जिसके बाद साल के आखिर तक इसकी डिलीवरी कर दी जाएगी। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त कीमत के स्मार्ट बल्ब और मात्र 199 रुपये में स्मार्ट प्लग का लाभ उठा सकते हैं।

Home / Gadgets / Amazon दिवाली से पहले तीन नए Echo डिवाइस करेगा लॉन्च, प्री-ऑर्डर के लिए है उपलब्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो