Kodak 32HDXSMARTXPRO और 40FHDXSMARTXPRO Smart TV भारत में हुए लॉन्च, जानें खूबियां

  • दोनों ही TV में सोशल मीडिया और वीडियो स्ट्रमिंग ऐप्स मौजूद हैं
  • दोनों ही स्मार्ट TV एंड्रॉयड 7.1 नॉगट को सपोर्ट करते है
  • इन्हें बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा

 

By: Vishal Upadhayay

Published: 12 Apr 2019, 12:12 PM IST

नई दिल्ली: TV बनाने वाली कंपनी ( SPPL ) सुपर प्लास्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड ने भारत अपने दो नए टीवी को लॉन्च किया है। इसमें kodak 32HDXSMART XPRO और 40FHDXSMARTXPRO टीवी शामिल हैं। इन दोनों ही ब्लैक कलर के टीवी को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर 20 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन दोनों नई 32 इंच और 40 इंच टीवी की कीमत क्रमश: 10,999 और 16,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इन तरीकों से आपके बिजली का बिल हो जाएगा आधा, चलाएं पूरे दिन AC

Kodak 32HDXSMART XPRO TV

32 इंच के इस स्मार्ट टीवी में क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 1.5GHz के साथ आता है। इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी कि स्टोरेज दी गई है। टीवी का डिस्प्ले साइज 80cm है, जो (1366 x 768) पिक्सल रिज्यूलेशन के साथ आता है। इस टीवी में अधिकतम 20W की साउंड क्वालिटी दी गई है, जो पांच साउंड स्टैंडर्स, म्यूजिक, मूवी, स्पोर्ट्स और यूजर साउंड मोड के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में पहले से ही नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, यूट्यूब, जीमेल, फेसबुक और होटस्टार जैसे ऐप्स दिए हैं। यह टीवी एंड्रॉयड 7.1 नॉगट को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart The Mega Summer सेल, AC से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 65% तक का डिस्काउंट

Kodak 40FHDXSMARTXPRO TV

40 इंच वाले स्मार्ट टीवी की बात करें तो इसमें भी पावर के लिए क्वॉड कोर प्रोसेसर जो 1.5GHz के साथ आता है। इस टीवी का स्क्रीन साइट 102cm का है, जो (1920 x 1080) पिक्सल रिज्यूलेशन के साथ आता है। इसमें भी 1 जीबी रैम और 8 जीबी कि स्टोरेज दी गई है। 32 इंच वाली टीवी की तरह ही इसमें भी सोशल मीडिया और वीडियो स्ट्रमिंग वाले ऐप्स दिए गए हैं। यह टीवी भी एंड्रॉयड 7.1 नॉगट को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने भारत में 55 इंच वाला स्मार्ट TV किया लॉन्च, शाओमी को मिलेगी टक्कर

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned