Aaj Ka Ank Jyotish: इस मूलांक वाले जातकों का चमकेगा भाग्य, मिलेगी खुशी

Aaj Ka Ank Jyotish: इस मूलांक वाले जातकों का चमकेगा भाग्य, मिलेगी खुशी

Tanvi Sharma | Updated: 15 Sep 2019, 06:00:00 AM (IST) होरोस्कोप

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

 

अंक 01- पहले से चल रही मुसीबतों से निकालने में गुप्त हितैशी संकटमोचन का काम करेंगे। जीवनसाथी की स्वास्थ्य संबंधी तकलीफों में पहले से ओर अधिक ईजाफा हो सकता है।
अनुकूलता के लिए- गाय को हरी घास खिलाएं।

 

अंक 02- भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी। सेहत में आए परिवर्तन पूरे समय मानसिक परेशानी का कारण बनेंगे। युवाओं का अधिकांश समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने में बितेगा।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों को सप्तधान्य चुगाएं।

 

अंक 03- संस्थान के खर्चों में रोक लगा पाने के कारण परेशानी में आएंगे। घरेलु जरुरतों को पूरा करने के चक्कर में अनमने रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन करना अपने हित में रहेगा।
अनुकूलता के लिए- मां काली को जसवंती के पुष्प अर्पित करें।

 

अंक 04- नित्य पूजन कर्म को भी समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे। अपने प्रयत्नों से धर्म के बनाए हुए रिश्तों में ओर प्रगाढ़ता आएगी। वाणी संयम से बिगड़ते हुए कार्य भी बनने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- मछलियों को स्वयं के हाथों से आटे की गोली देंवे।

 

अंक 05- खाने-पिने में रूचिगत भोजन की अधिकता उदर रोगों के जन्म का कारण बन सकती है। वर्तमान समय को देखते हुए जोखिम उठाकर काम करने का निर्णय लेना होगा।
अनुकूलता के लिए- तेल लगी रोटी कुत्ते को खिलाएं।

 

अंक 06- कर्मचारियों के दुर्व्यवहार के कारण संस्थान के सतत लाभांष में कमी आ सकती है। साझेदारी कामकाज में भावनात्मकता के बजाए व्यवहारिकता को समझकर कार्य करना होगा।
अनुकूलता के लिए- जरूरतमंद को शिक्षण सामग्री दें।

 

अंक 07- उच्च शिक्षित युवाओं के लिए दिन खुशियां लेकर आएगा। बच्चों के कारण चल रही व्यस्तता में कमी आएगी। व्यवहारिक ज्ञान के समुचित उपयोग के मौके मिलने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- गुलाबी रंग का कोई भी वस्त्र धारण करें।

 

अंक 08- स्थापित हो चुके व्यवसाय में सीमा लांधना जरुरी होगा। धर्म का मार्ग विकास के पथ को सहज रूप से उपलब्ध कराएगा। नौकरी में बदलाव की कोशिश सफल होगी।
अनुकूलता के लिए- किसी भी मंदिर में यथासंभव ध्वजा चढ़ाएं।

 

अंक 09- वर्तमान समय में मुख्य कामकाज के साथ-साथ अतिरक्त काम के महत्व को समझने की जरुरत महसुस होगी। नये स्त्रोत की कोशिश वर्तमान में सफल होती दिखाई देगी।
अनुकूलता के लिए- नवारण मंत्र का यथाशक्ति जप करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned