Aaj Ka Ank Jyotish: जानें अंकानुसार कैसा रहने वाला आपका आज का दिन

Aaj Ka Ank Jyotish: जानें अंकानुसार कैसा रहने वाला आपका आज का दिन

By: Devendra Kashyap

Published: 08 Feb 2020, 06:30 AM IST

अंक 01: कृषक वर्ग को अपनी मेहनत के परिणाम देखने को मिलेंगे। आपसी लेन-देन सावधानी पूर्वक करें। पारिवारिक विवादों के और उलझने से मानसिक तनाव बढ़ सकता है। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में ध्वजा चढ़ाएं।


अंक 02: अध्ययनरत छात्रों को कार्यक्षेत्र में आने के लिये नये अवसर प्राप्त होंगे। पिता के स्वास्थ्य को नजर अंदाज न करें। भूमि-भवन में स्थिरता के कारण मन चिंतित रहेगा। अनुकूलता के लिए नर्वाण मंत्र का विधिवत जप करें।


अंक 03: वाहन चलाने में नियमों की अनदेखी न करें। छात्रों द्वारा भविष्य के लिए देखें गए सपनों का क्रियान्वयन होगा। भविष्य की योजना के क्रियान्वयन में दिक्कतें आ सकती हैं। अनुकूलता के लिए तय समय पर प्रत्येक कार्य करें।


अंक 04: व्यापार में खर्चों पर नियंत्रण सें लाभ की स्थिति बनेगी। दिन की शुरुआत में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं के लिए अधिक मेहनत की आवश्यकता है। अनुकूलता के लिए भैरो मंदिर में चौमुखी दीपक लगाएं।


अंक 05: भूमि-भवन के कार्यों में कानूनी दिक्कतें आ सकती हैं। शिक्षा में गुरुजनों की सलाह को नजरअंदाज न करें। व्यापार में तरक्की के लिए कठोर निर्णय लेने पड़ सकते हैं। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण भगवान को वस्त्र अर्पित करें।


अंक 06: नौकरी में सहकर्मी से अपेक्षित मदद नहीं मिल पाएगा। शेयर में किया गया निवेश चिंता का कारण बनेगा। परिवार में आपसी सहयोग के लिए व्यवहार में बदलाव लाना होगा। अनुकूलता के लिए घर में अपनी सलाह देने से बचें।


अंक 07: पारिवारिक समस्याएं मानसिक चिंता का कारण बनेगी। कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को असफलता का सामना करना पड़ सकता है। लंबी दूरी की यात्रा के योग बनते हैं। अनुकूलता के लिए श्वेत अन्न का दान करें।


अंक 08: प्राप्त हुए नये अवसरों का लाभ लंबे समय तक नहीं ले पाएंगे। जोखिम के कार्य सोच समझकर करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। शारीरिक तकलीफ को नजरअंदाज न करें। अनुकूलता के लिए परिचित व्यक्ति को उपहार देने से बचें।


अंक 09: सत्कार्यों की ओर रूझान रहेगा। जोखिम के कार्यों में असावधानी से चोट लग सकती है। मित्रों की सलाह के विपरित स्वयं के पढ़ने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। अनुकूलता के लिए दिन में कुछ देर राम नाम का जप करें।

Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned