scriptAaj Ka Rashifal 27 November 2021 | gemini horoscope 27 November 2021 मिथुन वालों के आज होंगे फाइनेंस से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय | Patrika News

gemini horoscope 27 November 2021 मिथुन वालों के आज होंगे फाइनेंस से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय

मिथुन राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

Published: November 26, 2021 02:08:42 pm

मिथुन- दिन की महत्ता को समझें. अवसर बार बार नहीं मिलेंगे. उधार दिया धन मिलने से रुके कार्य पूरे होंगे. प्रेम प्रसंग में महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे. संत दर्शन होंगे. आध्य्त्म में रुचि बढ़ेगी.
दोस्तों व परिवार के साथ मनोरंजन संबंधी प्रोग्राम बनेंगे। किसी के साथ वाद-विवाद में ना पड़े तथा अपने काम से ही मतलब रखें। रिस्क लेने की प्रवृत्ति से भी दूर रहें।
पॉजिटिव- घर में नवीनीकरण या रखरखाव संबंधी योजना में खर्च अधिक हो सकता है। इस समय फाइनेंस से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।
करियर— व्यवसाय में अपनी योजनाओं को सीक्रेट रखें। नौकरी में परिस्थितियां बहुत ही अनुकूल बनी हुई है। ऑफिस में पॉजिटिव वातावरण बना रहेगा।
दांपत्य व प्रेम— लवमेट से प्रेम संबंधों को पारिवारिक स्वीकृति मिल जाएगी। पति-पत्नी के बीच भी भावनात्मक संबंध और मजबूत होंगे।
स्वास्थ्य- बदन दर्द की समस्या परेशान करेगी।
आज का भाग्यांक 3
आज का शुभ रंग क्रीम
अनुकूल सलाह— दिव्यांग की मदद करें
gemini.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.