scriptToday Horoscope 05 December 2021- आज का दिन सिंह वालों के लिए मिला जुला रहेगा | Aaj Ka Rashifal leo 5 December 2021 | Patrika News

Today Horoscope 05 December 2021- आज का दिन सिंह वालों के लिए मिला जुला रहेगा

Published: Dec 04, 2021 03:43:55 pm

सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg

,,

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग पर भी ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह ही पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के 5वें दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
खुद पर विश्वास रखें, न कि दूसरों के भरोसे कोई काम करें। अन्यथा परेशान होना पड़ सकता है। अपनों से प्यार न मिलने पर दुखी होंगे। ज़मीन जायदाद से जुड़े मामलों में जल्द कार्यवाही करें।

आपके घर में शुरू किए गए बदलाव का स्वागत करने की संभावना है। कुछ के लिए विदेश यात्रा संभव है और यह सबसे सुखद साबित होने की संभावना है। आप में से कुछ लोग संपत्ति के मालिक होने को लेकर गंभीर हो सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर आपकी पहल आपको सुर्खियों में ला सकती है।

आपके द्वारा किया गया कोई उपक्रम सर्वाधिक लाभदायक सिद्ध होने की संभावना है। किसी ऐसे व्यक्ति पर प्रहार करना अच्छा विचार नहीं होगा जिसे आप काम पर पसंद नहीं करते हैं क्योंकि चीजें खराब स्थिति में वापस आ सकती हैं। अनुशासित जीवन के लिए धन्यवाद, आपको उत्कृष्ट स्वास्थ्य के स्थान का आनंद लेने की संभावना है।

शुभ रंग : तोतई

भाग्यशाली वर्णमाला: U

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह : दूसरों के भरोसे कोई काम न करें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो