scriptToday Horoscope 05 December 2021- कन्या राशि वालों का मन किसी की तरफ़ आकर्षित होगा | Aaj Ka Rashifal virgo 05 December 2021 | Patrika News

Today Horoscope 05 December 2021- कन्या राशि वालों का मन किसी की तरफ़ आकर्षित होगा

Published: Dec 04, 2021 03:43:37 pm

कन्या राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

virgo.jpg

राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक पर भी ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह ही पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 5वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?

आज कन्या का राशिफल:
आजीविका के लिए यात्रा करनी होगी। परिवार के लिए समय निकालें। किसी की खामोशी को कमजोरी न समझें। संतान सुख के बीच मन किसी की तरफ़ आकर्षित होगा।

किसी यात्रा पर आपके साथ टैग करने की संभावना है, लेकिन यह सुखद बना देगा। अचल संपत्ति के एक टुकड़े के लिए समझौता जल्द ही कुछ के लिए एक वास्तविकता बन सकता है। आप में से कुछ लोग शैक्षणिक मोर्चे पर अतिरिक्त घंटे लगाने के लिए पर्याप्त रूप से प्रेरित होंगे। आर्थिक रूप से आप अपनी स्थिति को मजबूत करने में सक्षम होंगे।

घर से व्यापार करने वालों के लिए उपलब्धि की भावना प्रबल होगी। अब आप स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और शारीरिक रूप से फिट रहने के अपने प्रयासों में सफल हो सकते हैं। गृहिणी घर के माहौल को बेहतर बनाने में खुद को शामिल कर सकती हैं।

भाग्यशाली रंग: लेमन

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह : किसी की खामोशी को कमजोरी न समझें।

कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो