scriptकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल | Financial Horoscope Today 19 May 2022 Dainik Arthik Rashifal | Patrika News

कर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2022 07:44:43 pm

Submitted by:

Tanya Paliwal

धन और करियर के मामले में कुछ राशि वालों के लिए खुलेंगे तरक्की के रास्ते तो कुछ राशियों को करनी पड़ेगी काम के लिए भागदौड़। आइए जानते हैं फाइनेंस और करियर की दृष्टि से कैसा बीतेगा आपका आज का दिन…
 
 

आज का राशिफल, आज का आर्थिक राशिफल 19 मई 2022, tofay financial horoscope 19 may 2022, aaj ka dhan rashifal, 19 may 2022 arthik rashifal, career horoscope today, career and money horoscope today, financial prediction,धन राशिफल, करियर राशिफल,

कर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल

आज के दिन कुछ राशि वालों के लिए नौकरी-व्यापार में तरक्की के साथ आय के नए रास्ते खुलेंगे तो कुछ लोगों को सफलता पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। आइए जानते हैं धन और करियर की दृष्टि से कैसा बीतेगा आपका आज का दिन…

मेष राशि (Aries Horoscope): आज के दिन मेष राशि वालों को हर काम में सफलता मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। शाम के समय कोई रुका हुआ कार्य गति पकड़ेगा। वहीं काम में सफलता हासिल करनी है तो आपको अपनी बोली में मिठास लानी होगी।

वृष राशि (Taurus Horoscope): राजनीतिक क्षेत्र में की गई मेहनत रंग लाएगी। नहीं समझौतों से पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज के दिन कोई लाभ मिल सकता है। जीवन में संतोष बना रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope): आज के दिन आपको हर काम सावधानी से करने की सलाह दी जाती है। कोई भी कागज हस्ताक्षर करने से पहले जरूर पढ़ लें। शाम के वक्त कुछ अटके हुए काम पूरे होंगे। कोई कीमती चीज होने की आशंका है।

कर्क राशि (Cancer Horoscope): आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए बहुत फलदायी साबित होगा। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। अपनी जिम्मेदारियों को पूरी करेंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा।सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि (Leo Horoscope): आज के दिन सिंह राशि के लोगों को आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। थोड़ी भागदौड़ रह सकती है। अपनी वाणी में सौम्यता बनाए रखें।

कन्या राशि (Virgo Horoscope): आज के दिन खर्चे बढ़ सकते हैं। रोजगार या व्यापार के क्षेत्र में अकल्पनीय सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष की ओर से अच्छा समाचार मिलेगा। यश में वृद्धि होगी।

तुला राशि (Libra Horoscope): आज का दिन तुला राशि वालों के लिए अनुकूल है। जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। धन प्राप्ति का योग बन रहा है। लेन-देन की समस्याएं भी हल होंगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope): व्यावसायिक कार्यों में की गई मेहनत सार्थक साबित होगी। आज के दिन फालतू खर्चा करने से बचें। आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope): आज के दिन कहीं से धन लाभ हो सकता है। विरोधी भी आपकी प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटेंगे। आज के दिन सामाजिक अथवा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn Horoscope): पारिवारिक और आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। आपके अधीन काम करने वाले कर्मचारियों का सहयोग और आदर मिलेगा। किसी झगड़े में पड़ने से बचें।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope): कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक और करियर की दृष्टि से ज्यादा शुभ नहीं है। आज के दिन धन हानि की संभावना है। अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मीन राशि (Pisces Horoscope): आज का दिन काम में अधिक व्यस्त रहेंगे। किसी प्रकार का लेन-देन करने से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है। धर्म के कार्यों में खर्चा हो सकता है। यात्रा के दौरान सावधानी रखें।

यह भी पढ़ें

वास्तु अनुसार घर में इन फूलों के पौधे लगाने से जीवन में आती है सुख-समृद्धि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो