scriptLeo Monthly Horoscope: सिंह राशि वालों के लिए कैसा है जुलाई, हर जवाब के लिए पढ़ें सिंह मासिक राशिफल | Leo Monthly Horoscope July 2024 Singh Masik Rashifal Career Financial Condition Family Life How is July for Leo people read July Rashifal Singh Rashi | Patrika News
राशिफल

Leo Monthly Horoscope: सिंह राशि वालों के लिए कैसा है जुलाई, हर जवाब के लिए पढ़ें सिंह मासिक राशिफल

Leo Monthly Horoscope July 2024: जुलाई महीने में सूर्य, मंगल, सूर्य और बुध जैसे बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। वहीं 29 जून को शनि का वक्री हो रहे हैं, इसका सभी राशियों पर असर पड़ेगा। आपकी राशि सिंह है तो यहां जानें कि सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जुलाई, जुलाई में सिंह राशि करियर, आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। सभी सवालों के जवाब के लिए पढ़ें जुलाई राशिफल सिंह राशि (Leo Monthly Horoscope July 2024)

भोपालJun 10, 2024 / 06:17 pm

Pravin Pandey

Leo Monthly Horoscope July 2024

सिंह राशिफल जुलाई 2024

सिंह मासिक राशिफल जुलाई पारिवारिक जीवन

सिंह मासिक राशिफल जुलाई के अनुसार आपके परिवार का मन आध्यात्मिकता में लगेगा। दूसरों की भलाई की ओर झुकाव रहेगा। जुलाई में सिंह राशि वाले भावुक रहेंगे, घरवालों के प्रति मन में श्रद्धा बढ़ेगी। इस समय भाई-बहन का ध्यान रखना होगा। जुलाई में परिवार में कोई नई खुशी आ सकती है।

जुलाई सिंह राशिफल व्यापार और नौकरी

जुलाई सिंह राशि वालों के लिए बड़ा महत्वपूर्ण है। इस महीने व्यापार के लिए सिंह राशि वाले नए समझौते करने में सफल रहेंगे। अच्छे से विचार-विमर्श कर ही निर्णय लें, जिससे यह भविष्य के लिए लाभदायक होगी। किसी के प्रति शत्रुता का भाव न रखें और शत्रु से भी अच्छा व्यवहार करें। नौकरी कर रहे लोगों को काम में बाधा आ सकती है। इससे स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा रह सकता है। ऑफिस में किसी से अनबन हो सकती है, इसलिए धैर्य का परिचय दें। सरकारी नौकरी कर रहे लोग थोड़ा अशांत रह सकते हैं।

सिंह राशिफल शिक्षा और करियर

स्कूल में पढ़ रहे छात्रों को जुलाई में दोस्तों की ओर से चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि इनका सामना करना पड़ेगा। उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों का अपने क्षेत्र के प्रति झुकाव कम होगा। इस दौरान वे अपने मनपसंद के कामों नृत्य, चित्रकारी, लेखन में ज्यादा समय बिताएंगे। प्रतियोगी या सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र नए विकल्पों की खोज में रहेंगे। उनका ध्यान पढ़ाई से हटकर कुछ नया करने का होगा लेकिन इससे पहले इसके बारे में अपने से बड़ों से विचार-विमर्श अवश्य कर लें।
ये भी पढ़ेंः Budh Gochar: अस्त बुध इस डेट से मिथुन राशि में करेंगे प्रवेश, नौकरी से व्यापार तक में तरक्की

सिंह राशि प्रेम जीवन

शादीशुदा लोगों को अपने जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बनेगी। लेकिन शायद आप सफल नहीं होंगे। ऐसे में वे आसपास कुछ रोमांटिक प्लान कर सकते हैं, जिससे दोनों के बीच आपसी संबंध और मजबूत होंगे। विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को रिश्तेदारी में किसी की ओर से अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।

जुलाई स्वास्थ्य जीवन

सिंह राशि वाले जुलाई में खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। लेकिन सर्दी-जुकाम की समस्या परेशान कर सकती है। मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। नए-नए कार्यों को करने के बारे में सोचेंगे।

सिंह राशि का लकी नंबर और लकी कलर

जुलाई में सिंह राशि वालों का शुभ अंक 9 और शुभ रंग स्लेटी रहेगी। इन दोनों को प्राथमिकता देने पर राहत मिलेगी। इसलिए जुलाई में सिंह राशि वालों को इन्हीं नंबर और रंग पर ध्यान देना होगा।
ये भी पढ़ेंः Lucky Number: किस्मत बदलने से पहले बार-बार दिखता है ये नंबर, जानिए करियर का संकेत

(नोट-इस आलेख में दी गई जानकारियां पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं, www.patrika.com इसका दावा नहीं करता। इसको अपनाने से पहले और विस्तृत जानकारी के लिए किसी विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।)

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Leo Monthly Horoscope: सिंह राशि वालों के लिए कैसा है जुलाई, हर जवाब के लिए पढ़ें सिंह मासिक राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो