scriptऑनलाइन फूड ऑर्डर करना लड़की के लिए बना मुसीबत, एक साथ 42 डिलीवरी ब्वॉयज लेकर पहुंचे खाना | 7 years old girl ordered online food,42 delivery boys reached there | Patrika News

ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना लड़की के लिए बना मुसीबत, एक साथ 42 डिलीवरी ब्वॉयज लेकर पहुंचे खाना

Published: Dec 05, 2020 10:09:14 am

Submitted by:

Soma Roy

Online food delivery : पैरेंट्स के घर पर न होने पर सात साल की बच्ची ने मंगवाया था खाना
घटना फिलिपीन्स के सेबू शहर की है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

food1.jpg

Online food delivery

नई दिल्ली। खाना खाने के लिए अब रेस्त्रां जाने की जरूरत नहीं पड़ती। महज एक क्लिक करते ही आप इसे घर बैठे मंगवा सकते हैं। ऑनलाइन फूड डिलीवरी (Online food service) सर्विस की इसी सुविधा का लाभ एक सात साल की लड़की ने भी उठाना चाहा। वह घर पर अपनी दादी के साथ लंच करना चाहती थी, लेकिन ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना उसके लिए सिर दर्द बन गया। दरअसल उसके घर फूड पार्सल की डिलीवरी करने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 42 डिलीवरी ब्वॉयज (Delivery Boys) पहुंच गए। ये देख लड़की समेत उसके आस-पास के लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर घटना की तस्वीरें और वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं।
ये अजीबो-गरीब मामला फिलिपीन्स (Philippines) की सेबू शहर का है। वहां रहने वाली एक सात साल की बच्ची ने घर पर पैरेंट्स न होने की वजह से ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया था। वो अपनी दादी के साथ लंच करना चाहती थी। सबसे पहले एक डिलीवरी ब्वॉय लड़की के घर पहुंचा। धीरे-धीरे वहां कई डिलीवरी वाले पहुंच गए। लड़की के घर की गली पूरी तरह से भर गई। बच्ची को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे। वह घर के बाहर खड़ी हो गई और एक-एक करके सबसे फूड पैकेट लेने लगी।
इस घटना को देख वहां के लोग भी हैरान थे। इस अनोखे दृश्य को वहां रहने वाले डेन काइन स्वारेज ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की थी। उन्होंने इसे फेसबुक पर भी पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में बताया कि कैसे ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते ऐसा हुआ है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है। इसे तेजी से शेयर किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो