scriptमरे हुए कुत्ते के साथ हुई बर्बरता, कार के पीछे बांधकर घसीटते हुए किया ये काम | A Car Driver was Dragging Street Dog with car, video viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मरे हुए कुत्ते के साथ हुई बर्बरता, कार के पीछे बांधकर घसीटते हुए किया ये काम

Shameful work : उदयपुर के एनिमल एड संस्थान की ओर से दर्ज कराया गया केस
पशुओं के साथ क्रूरता दिखाने वाले कार चालक का वीडियो वायरल

Nov 07, 2019 / 11:19 am

Soma Roy

car1.jpg
नई दिल्ली। कहते हैं इंसान का दर्जा सर्वश्रेष्ठ होता है। मगर इंसानियत को शर्मसार करने वाली कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एक कार चालक अपनी कार के पीछे रस्सी से एक डॉगी को बांध कर घसीटता हुआ ले जा रहा था। हैरानी की बात तो यह है कि डॉगी मर गया था, इसके बावजूद उसे बर्बरता से घसीटा गया।
इंसानियत की इस शर्मनाक घटना को एक पशु प्रेमी ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। उनके सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो पोस्ट करते ही ये तुरंत वायरल हो गया। वीडियो को देख बेजुबा जानवरों के संरक्षण के लिए कार्य करने वाले एनिमल एड संस्थान आगे आया है। संस्थान की ओर से उदयपुर के सुखेर थाने में कार मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
dogg.jpg
पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस कार से कुत्ते को घसीटा जा रहा था वह कार रिपेयरिंग के लिए एक गैराज पर रखी गयी थी। जब गैराज के पास में कुत्ता मर गया तो गैराज मालिक द्वारा उस कुत्ते को कार के पीछे बांधकर अन्य जगह डालने के लिए ले जाया जा रहा था।

Home / Hot On Web / मरे हुए कुत्ते के साथ हुई बर्बरता, कार के पीछे बांधकर घसीटते हुए किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो