scriptसिर्फ 93 रुपए में बेचा जा रहा था ये आलीशन घर, जाने इसके पीछे की कहानी | A house on sale for 93 rupees sparks more than 1,000 bids without a single viewing during lockdown | Patrika News

सिर्फ 93 रुपए में बेचा जा रहा था ये आलीशन घर, जाने इसके पीछे की कहानी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2020 03:15:09 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

इस कंपनी ने घर की बोली की रकम एक यूरो यानी लगभग 93 रूपए के आस-पास रखी। कंपनी ने इस घर की कुछ तस्वीरें और ये अमाउंट अपने वेबसाइट पर साझा की थी।

House

House

नई दिल्ली। दुनिया के आधे से ज्याद देश इस वक़्त कोरोना की मार झेल रहे है। इसलिए तमाम देशों ने एहतियात के तौर पर अपने प्रमुख शहरों को पूरी तरह से लॉकडाउन ( Lockdown ) कर रखा है। हर देश की सरकार अपने यहां के लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की हिदायत दे रही है।

लॉकडाउन में ड्रोन को देख पेड़ के पीछे जा छिपा शख्स..देखें Viral Video

इस बीच यूके के ऑक्शन ( Auction ) कंपनी सील एंड को ने ऑनलाइन के घर की नीलामी की। जिसके लिए देखते ही देखते एक हजार से अधिक लोग इस बोली में शामिल हो गए। दरअसल, कोरोना की वजह से इस घर के मालिक ने इसे कौड़ियों के दाम बेचने का फैसला किया था।

यूके के कार्डिफ ( Cardiff ) में बने इस घर में दो बेडरूम है और ये घर देखने में काफी आलिशान है। इसलिए इस घर की नीलामी में हजार लोगों ने हिस्सा लिया। इस कंपनी ने घर की बोली की रकम एक यूरो यानी लगभग 93 रूपये रखी। कंपनी ने इस घर की कुछ तस्वीरें और ये अमाउंट की डिटेल्स भी साझा की है।

आखिर अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आने से कैसे बचा है तुर्कमेनिस्तान, जानें सब कुछ

इस घर की बोली की 93 रूपए से शुरू हुई, लेकिन लोगों को धीरे-धीरे इसमें मजा आने लगा। आखिरकार ये घर 19 लाख 60 हजार में बिका। ऑक्शन के बाद कंपनी ने बताया कि ऐसा पहली बारे हुआ कि कोई बिना प्रॉपर्टी देखे इसपर पैसे इन्वेस्ट करने को तैयार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो