scriptकोरोनावायरस के डर से बाथरूम में पति ने पत्नी को किया लॉक, पुलिस ने छुड़वाया | A Husband Locked his Wife in Bathroom for having doubt of Coronavirus | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कोरोनावायरस के डर से बाथरूम में पति ने पत्नी को किया लॉक, पुलिस ने छुड़वाया

Coronavirus Infected : यूरोप के लीथुआनिया के लिवनिअस का है अनोखा मामला
कोरोनावायरस से अब तक करीब 90 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हो चुके हैं

नई दिल्लीMar 03, 2020 / 02:36 pm

Soma Roy

bathroom.jpg

Coronavirus Infected

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के आतंक से जहां पूरी दुनिया जूझ रही है। वहीं इसका डर लोगों के दिलों में समां चुका है। तभी एक पति ने अपनी पत्नी को इस बीमारी से ग्रसित होने के शक में बाथरूम में लॉक कर दिया। इतना ही नहीं पत्नी के कई बार रिक्वेस्ट करने पर भी जब पति नहीं माना तो पड़ोसियों ने पुलिस बुलवाई। तब जाकर दरवाजा खोला गया।
मामला यूरोप (Europe) के लीथुआनिया के लिवनिअस का है। बताया जाता है कि पत्नी की मुलाकात चीन की एक महिला से हुई थी। तभी से पति के मन में डर बैठ गया कि उसकी बीवी भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई। परिवार के दूसरे लोगों में ये बीमारी न फैले इसलिए उसने अपनी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया। बीवी के कई बार कहने के बावजूद पति का दिल नहीं पिघला।
virus.jpeg
महिला के जोर—जोर से चिल्लाने और दरवाजा पीटने का शोर जब पड़ोसियों को सुनाई दिया तो उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को दरवाजा खोलकर आजाद कराया। हालांकि पति पर कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि महिला ने किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। मालूम हो कि कोरोनावायरस से चीन, ईरान और साउथ कोरिया सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की आधिकारिक संख्या 90 हजार के करीब है, जबकि 3 हजार लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / Hot On Web / कोरोनावायरस के डर से बाथरूम में पति ने पत्नी को किया लॉक, पुलिस ने छुड़वाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो