script

सैनिटाइज कराते समय अचानक बाइक में लग गई आग, बाल-बाल बचे लोग

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2020 05:15:39 pm

Submitted by:

Soma Roy

Bike Caught Fire :अहमादाबाद का है मामला, एक निजी कंपनी की ओर से कर्मचारियों की गाड़ी को किया जा रहा था सैनिटाइज
संक्रमण से बचने के लिए कंपनी ने गाड़ियों को परिसर में लाने से पहले उन्हें सैनिटाइज करवाने को कहा था

bike1.jpg

Bike Caught Fire

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से बचने के लिए सैनिटाइजेशन (Sanitization) किया जाता है, लेकिन यही काम किसी की जान जोखिम में भी डाल सकता है। दरअसल गुजरात में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें गाड़ी को सैनिटाइज करते समय अचानक आग (Fire) लग गई। इससे आस-पास के लोग दंग रह गए। वहां मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए तुरंत पानी डाला और दूसरे प्रबंध किए। फिलहाल इसमें किसी भी तरह की अनहोनी घटित नहीं हुई।
मामला गुजरात (Gujrat) के अहमदाबाद का है। बताया जाता है कि एक निजी कंपनी के गेट पर कर्मचारियों की गाड़ियों को सैनिटाइज किया जाता है। इसके बाद ही उन्हें इसे अंदर ले जाने की इजाजत मिलती है। इसी प्रक्रिया के तहत एक कर्मचारी अपनी गाड़ी को सैनिटाइज करवा रहा था तो अचानक बाइक में आग लग गई। आग लगते ही कर्मचारी फौरान गाड़ी छोड़कर वहां से दूर भाग गया जबकि वहां मौजूद गार्ड उस आग को बुझाने की कोशिश करने लगे।
आग को बढ़ता देख वहां मौजूद गार्ड ने आग बुझाने वाले यंत्र का उपयोग किया। लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि तबतक बाइक जल चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी स्टार्ट रहने और सैनिटाइजर में अल्कोहल की मात्रा की वजह से आग लगी होगी। वैसे मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो