scriptलॉकडाउन में अपने पिता की कार से लड़के ने 308 किमी. की रफ्तार से भरा फर्राटा, पुलिस के भी उड़े होश | Canada police teen caught speeding at 308 kph in dad's mercedes | Patrika News

लॉकडाउन में अपने पिता की कार से लड़के ने 308 किमी. की रफ्तार से भरा फर्राटा, पुलिस के भी उड़े होश

locationनई दिल्लीPublished: May 12, 2020 07:57:50 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

लॉकडाउन ( Lockdown ) में शहरों की ज्यादातर सड़के ( Road ) खाली
दुनियाभर के शहरों में बढ़े ओवर स्पीडिंग ( Overspeeding ) के मामले

Canada police teen caught speeding at 308 kph in dad's mercedes

Canada police teen caught speeding at 308 kph in dad’s mercedes

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से पिछले दो महीनों से ज्यादातर लोग अपने घरों में ही कैद है। इसलिए ज्यादातर शहरों की सड़के बिलकुल खाली पड़ी है। सड़कों पर भीड़ न होने की वजह से दुनियाभर में ओवरस्पीडिंग ( Overspeeding ) के मामले तेजी से बढ़े हैं।

देसी स्पाइडर मैन का करतब देख हैरान हुए लोग,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कनाडा ( Canada ) के ओंटारियो ( Ontario ) में पुलिस ने 19 वर्षीय लड़के को अपने पिता की मर्सिडीज-कार को 308 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गाड़ी दौड़ाते हुए पकड़ा। ओंटारियो प्रांतीय पुलिस के अधिकारी सार्जेंट केरी श्मिट ने पेरिस्कोप पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, “यह सबसे तेज गति है जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सुना।”

https://twitter.com/hashtag/QEW?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

श्मिट ने कहा कि इस एरिया में गति सीमा 110 kph निर्धारित की गई है। वहां पर यह लड़का गाड़ी को तीन गुना स्पीड पर ड्राइव कर रहा था। जो कि वाकई बेहद गंभीर मामला है। श्मिट ने कहा कि चालक पर स्ट्रीट रेसिंग ( Street Racing ) और खतरनाक ड्राइविंग ( Stunt Racing ) का केस दर्ज किया गया है।

हाथी को बचाने नहर में उतरा था शख्स, पानी के तेज बहाव में बह गया

इसके साथ ही उसका लाइसेंस सात दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया। ट्रैफिक एनालिटिक्स फर्म INRIX के मुताबिक लॉकडाउन में सड़के खाली होने की वजह से शिकागो ( Chicago ) और लॉस एंजिल्स ( Los Angeles ) जैसे शहरों में भी ड्राइवर पहले की तुलना में लगभग 75% अधिक स्पीड से गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो