scriptएयरपोर्ट में सामान के साथ स्कैनिंग मशीन में घुस गया एक शख्स, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान | Confused Russian Man Gets Inside Baggage Scanning Machine | Patrika News

एयरपोर्ट में सामान के साथ स्कैनिंग मशीन में घुस गया एक शख्स, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

Published: Apr 12, 2019 11:00:39 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

रूस का है मामला
हर कोई देखकर हैरान
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Scanning Machine

एयरपोर्ट में सामान के साथ स्कैनिंग मशीन में घुस गया एक शख्स, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

नई दिल्ली: बस, ट्रेन और समेत गाड़ियों से तो अमूमन सभी लोग सफर करते हैं, लेकिन कहीं न कहीं मन में सबके एक इच्छा जरूर होती है कि वो एक बार जरूर हवाई जहाज ( airplane ) से यात्रा करें। ऐसे में जब कोई पहली बार एयरपोर्ट जाता है तो उसे कई ऐसी चीजें दिखती हैं जो उसने शायद पहले न देखी हो। ऐसे में वो पूछते हुए आगे बढ़ता है। ऐसा ही हाल रूस के एक शख्स का था जो कि पहली बार एयरपोर्ट ( airport ) पहुंचा था। लेकिन उसने एक ऐसा काम कर दिया जिसके बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।

महज कुछ ही देर में जीप का पुर्ज़ा-पुर्ज़ा अलग कर देते हैं सेना के जवान, वीडियो हो रहा viral

दरअसल, एक शख्स एयरपोर्ट पहुंचा था। उसने देखा की सामने स्कैनिंग मशीन है। अमूमन इस मशीन में समान डाला जाता है ताकि सामान को चैक किया जा सके। लेकिन ये शख्स अपने सामान के साथ इस मशीन में खुद घुस गया। ये शख्स एक तरफ से घुसा और मशीन की दूसरी तरफ से बाहर निकल गया। ये घटना सीसीटीवी ( cctv ) में कैद हो गई। सीसीटीवी में तारीख 7 अप्रैल 2019 दिख रही है। वहीं जैसे ही ये शख्स मशीन से बाहर निकलता है एक कर्मचारी उसे बताता है कि मशीन सिर्फ समान के लिए है और आपको गेट से आना है।

भीख नहीं दी तो कांग्रेस को वोट दे दूंगा, जानिए इस भिखारी की तस्वीर की सच्चाई

https://twitter.com/RT_com/status/1116030583124021250?ref_src=twsrc%5Etfw

घटना रूस ( Russia ) की बताई जा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल ( Viral ) हो रहा है। जो भी इस वीडियो ( video ) को देख रहा है वो काफी हस रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि पहली बार एयरपोर्ट पर आने की वजह से ये शख्स नर्वस और कंफ्यूज था। जिसके चलते ऐसा हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो