scriptकोरोना ऑटो बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, सोशल मीडिया पर छाई फोटो | Corona Auto becomes public attraction center photo on social media | Patrika News

कोरोना ऑटो बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

Published: Apr 24, 2020 05:29:03 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक आर्टिस्ट ने अपने ऑटोरिक्शा को कोरोना वायरस की थीम पर सजाया है।जिसके जरिए ऑटो चालक कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक कर रहा है।

Corona Auto rickshaw

Corona Auto rickshaw

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) महामारी ने दुनिया भर के लोगों को बुरी तरह डराया हुआ है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दौरान जहां कई लोग नियम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जो जनता को जागरूक करने के लिए अपनी तमाम कोशिशें करने में लगे हुए है।

तमिलनाडु ( Tamilnadu ) की राजधानी चेन्नई ( Chennai ) के रहने वाले एक आर्टिस्ट ने कोरोना के प्रति लोग को जागरूक करने के लिए एक ऑटो रिक्शा को कोरोना वायरस की थीम पर सजा दिया है। शहर की सड़कों पर इस नए ऑटो को देखकर हर कोई हैरान है।

इससे पहले भी देश के कई हिस्सों में ऐसे ही पहल की जा चुकी है। कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद में एक शख्स ने ‘कोरोना कार’ ( Corona Car ) डिजाइन की थी। उन्होंने महामारी को रोकने के लिए लोगों में जागरूकता फैलाने के इरादे से कार को कोरोना की तरह डिजाइन किया था।

देश के कई शहरों की पुलिस अपने-अपने ढंग से लोगों को सचेत करने में लगी है। चेन्नई में ही एक स्थानीय आर्टिस्ट की मदद से पुलिस( Police ) ने कोरोना हेलमट बनवाया था। पुलिसकर्मी इसका इस्तेमाल लोगों को कोरोना के खतरों से आगाह करने के लिए कर रहे है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो