Lockdown: दूध के टैंकर में छिपकर बैठै थे 16 लोग, जान ​जोखिम में डाल किया सफर

कोरोना वायरस ( Coronavirus Outbreak ) के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। बावजूद, इसके लोग बाज नहीं आ रहे और चोरी छिपे अपनी जान जोखिम डाल सफर कर रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है। जहां करीब 16 लोग दूध के खाली टैंकर में छिपकर सफर कर रहे थे। इन लोगों ने ना तो अपनी जान की परवाह की, ना ही दूसरों की।

Naveen Parmuwal

26 Mar 2020, 02:28 PM IST

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( Coronavirus outbreak ) के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। बस, ट्रेन, टैक्सी से लेकर हवाई सेवा तक पर रोक लगाई गई है। बावजूद, इसके लोग बाज नहीं आ रहे और चोरी छिपे अपनी जान जोखिम डाल सफर कर रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है। जहां करीब 16 लोग दूध के खाली टैंकर में छिपकर सफर कर रहे थे। इन लोगों ने ना तो अपनी जान की परवाह की, ना ही दूसरों की।

उठाया जान का जोखिम
जानकारी के अनुसार ये लोग दूध के टैंकर में छिपकर बिजनौर जिले के थाना नजीबाबाद के कोटद्वार रोड पर देहरादून से नजीबाबाद के जैन स्टील फैक्ट्री के सामने उतरें। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो गया है। बता दें कि लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते सभी निजी गाड़ियों पर रोक लगा रखी है। सिर्फ दूध, प्रेस की गाड़ियों को आने-जाने की अनुमति है। ऐसे में दूध टैंक चालक ने कुछ पैसों के लालच के लिए इन सवारियों को टैंकर में बैठा लिया। इसके बाद पुलिस प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर सफर किया।

कोरोना ने तोड़ी मजदूरी की कमर, न रोटी न कपड़ा, पैदल ही तय कर रहें मीलों का सफर

हो सकता था बड़ा हादसा
इन लोगों ने अपनी जान जोखिम में डाल कर सफर किया। बता दें कि टैंकर में हवा पास नहीं होने की वजह से दम घुटने की संभावना थी।

Coronavirus: लॉकडाउन में पकड़े जाने पर खुद को बताया दूध वाला, डब्बा खोला तो पुलिस भी नहीं रोक पाई हंसी

बाज नहीं आ रहे लोग
बता दें कि कोरोना वायरस ( COVID-19 In India ) एक संक्रमित व्यक्ति से दूसरे में फैलता है। देश में लॉकडाउन के बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे है। यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी एक युवक फर्जी दूधिया बनकर बाइक से सफर कर रहा था। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया था।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned